Home > मनोरंजन > ‘केसरी’ की हीरोइन का खुलासा करने में करण जौहर ने की ऐसी गड़बड़, मांगनी पड़ी माफी

‘केसरी’ की हीरोइन का खुलासा करने में करण जौहर ने की ऐसी गड़बड़, मांगनी पड़ी माफी

नई दिल्‍ली: सोशल मीडिया की रफ्तार से तो हम सब ही वाकिफ हैं, लेकिन गुरुवार को करण जौहर ने अपने प्रोडक्‍शन हाउस अक्षय कुमार स्‍टारर फिल्‍म ‘केसरी’ की हीरोइन के नाम का खुलासा करने में कुछ ऐसी गड़बड़ कर दी कि उन्‍हें सोशल मीडिया पर माफी मांगनी पड़ी. लेकिन करण जौहर के पहले ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी इस गलती का एहसास कराने वालों की कमी नहीं थी और कुछ देर में ही करण की इस गलती के लिए कई जोक्‍स भी सोशल मीडिया पर आ गए.

‘केसरी’ की हीरोइन में अक्षय कुमार का फोटो
दरअसल अक्षय कुमार ने बुधवार शाम को केसरी की हीरोइन के नाम की घोषणा के लिए एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में करण जौहर ने लिखा, ‘केसरी फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस होगी… परिणीति चोपड़ा!’ इस ट्वीट में तो कोई समस्‍या नहीं थी लेकिन करण ने इस ट्वीट के साथ परिणीति की जगह ‘केसरी’ फिल्‍म में अक्षय का लुक दिखाने वाले अक्षय कुमार का फोटो शेयर किया.

लेकिन इस पर लोगों ने मजाक बनाने में जरा देरी नहीं लगायी.

मांगनी पड़ गई माफी
बाद में करण जौहर ने माफी मांगते हुए एक और ट्वीट किया जिसमें परिणीति चोपड़ा की तस्‍वीर शेयर की और लिखा, ‘ओके दोस्‍तों, मैं ‘केसरी’ फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा का नाम लिखा, क्‍योंकि वह ‘केसरी’ से जुड़ रही हैं. साफ है कि ट्विटर किसी भी निष्‍कर्ष पर बहुत जल्‍दी पहुंचता है और अटैक करता है. मैं माफी मांगता हूं. मैं फिर से घोषणा कर रहा हूं कि टैलेंटेड परिणीति चोपड़ा हमारी हीरोइन होंगी.’

सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है ‘केसरी’
बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्‍म बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है. इस फिल्‍म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे और पहली बार करण जौहर उन्‍हें प्रोड्यूज कर रहे हैं. बैटल ऑफ सारागढ़ी पर इस समय बॉलीवुड में तीन फिल्में बन रही हैं. एक फिल्‍म में रणदीप हुड्डा मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे जबकि दूसरी में अक्षय कुमार मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इन दोनों के अलावा तीसरी फिल्‍म में अजय देवगन मुख्य किरदार निभायेंगे.

Facebook Comments
error: Content is protected !!