Home > मनोरंजन > सनी लियोनी को टक्कर देने आ गई पॉर्न स्टार मिया, रामगोपाल बना रहे हैं फिल्म

सनी लियोनी को टक्कर देने आ गई पॉर्न स्टार मिया, रामगोपाल बना रहे हैं फिल्म

नई दिल्ली: फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने यूरोप में अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया मालकोवा के साथ एक वीडियो शूट किया है, जिसका शीर्षक है ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ’. मालकोवा ने गुरुवार को ट्विटर पर भारतीय फिल्मकार के साथ काम करने के अपने उत्साह को साझा किया.

Mia malkova
(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “भारतीय फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने मेरे साथ यूरोप में एक वीडियो ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रथ’ शूट किया है. मैं सनी लियोनी के बाद भारतीय फिल्म निर्देशक के साथ काम करने वाली दूसरी एडल्ट स्टार हूं.” उन्होंने रामगोपाल का धन्यवाद भी किया.

Mia malkova

राम गोपाल वर्मा ने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि मिया के साथ ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ करना बहुत शानदार एक्सपीरियंस था.

Mia malkova
(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

रामगोपाल ने कहा कि उन्हें कभी सनी लियोनी के साथ काम करने का मौका नहीं मिला है. उन्होंने कहा, “मैंने सनी लियोनी के साथ कभी काम नहीं किया लेकिन मैं ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रथ’ की शूटिंग के अनुभव को कभी नहीं भूल सकता हूं.”

Mia malkova

मिया मल्कोवा की बात करें तो उनका जन्म 1 जुलाई, 1992 को अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित पाम स्प्रिंग्स में हुआ. मिया मल्कोवा ने 2012 में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और उन्होंने हार्डकोर पोर्न की दुनिया में अपने लिए जगह बना ली.

Mia malkova
(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एडल्ट कंटेंट वाली यह रामगोपाल वर्मा की दूसरी पेशकश है. उनकी वेब सीरीज ‘गन्स एंड थाईज’ भी अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से काफी वायरल हुई थी. बहरहाल, फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ का ट्रेलर 16 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा.

Facebook Comments
error: Content is protected !!