Home > मनोरंजन > Tiger Zinda Hai Movie से सलमान खान फिर बनेंगें 300 करोड़ क्‍लब के ‘सुल्‍तान’

Tiger Zinda Hai Movie से सलमान खान फिर बनेंगें 300 करोड़ क्‍लब के ‘सुल्‍तान’

नई दिल्‍ली: सलमान खान की फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ अभी तक 250 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर चुकी हैं और इसी के साथ टाइगर के बॉक्‍स ऑफिस पर एक बड़ा शिकार करने की संभावना काफी बढ़ गई है. यानी उम्‍मीद की जा रही है कि बॉक्‍स ऑफिस पर 300 करोड़ के क्‍लब में शामिल होने वाली चंद फिल्‍मों में ‘टाइगर जिंदा है’ का नाम जल्‍द ही शामिल हो सकता है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार अभी तक हिंदी सिनेमा में 300 करोड़ के क्‍लब में आमिर खान की ‘पीके'(2014) और पिछले साल रिलीज हुई ‘दंगल’ जबकि सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ (2015), ‘सल्‍तान’ (2016) और अब तीसरी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ जल्‍द ही 300 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो सकती है.

सलमान खान की यह फिल्‍म पिछले शुक्रवार (22 दिसंबर) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इस फिल्‍म को फैन्‍स का खूब प्‍यार मिल रहा है. इस साल रिलीज हुई ‘ट्यूबलाइट’ के ठंड प्रदर्शन के बाद इस फिल्म से लोगों को जैसी उम्मीद थी, यह उसी पर खरी उतरी है.’टाइगर जिंदा है’ ने अपने दूसरे हफ्ते में कमाई की रफ्तार बनाते हुए अभी तक बॉक्‍स ऑफिस पर कुल 254.75 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. इस फिल्‍म ने रिलीज होते ही पहले दो दिनों में 50 करोड़ का और तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था.

बता दें, यह फिल्म सलमान खान की 2012 की फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है. ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ जबरदस्‍त एक्‍शन करते हुए दिख रहे हैं. फिल्म में सलमान खान बर्फ के पहाड़ों में कुछ भेड़ि‍यों से भिड़ंत करते दिखने वाले हैं. इस फिल्‍म को देखने के लिए दर्शकों में एक और एक्‍साइटमेंट है इसकी लोकेशन्‍स.

Facebook Comments
admin
The world is full of informations. There are billions of information transferred everyday. Everyday you also read many of these information in the form of News,blogs and media etc. Here at our Mphindinews.in we made these information entertaining and available to you. We present you these information in the form of blog posts. We are a team of creative writers and some highly educated people who consistently work on getting important news and publishing on our website.
http://www.mphindinews.in
error: Content is protected !!