Home > मनोरंजन > ‘परी’ के डर से आगे बढ़ी ‘Hate Story 4’ की रिलीज, अब इन दिन होगी रिलीज

‘परी’ के डर से आगे बढ़ी ‘Hate Story 4’ की रिलीज, अब इन दिन होगी रिलीज

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों से फिल्‍मों की रिलीज डेट बदलने और उन्‍हें आगे बढ़ाने का ट्रेंड चल रहा है. पहले 26 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘अय्यारी’ की रिलीज डेट बढ़ा कर 9 फरवरी की गई, तो 9 फरवरी को रिलीज होने वाली अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म ‘परी’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. अब जब अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘परी’ की रिलीज डेट 2 मार्च हुई तो अब पहले 2 मार्च को रिलीज हो रही फिल्‍म ने अपनी रिलीज डेट बदल दी है. जी हां, फिल्‍म ‘हेट स्‍टोरी 4’ जो पहले 2 मार्च को रिलीज होने वाली थी, अब 9 मार्च को रिलीज होगी.

पिछले साल ऋतिक रोशन की फिल्‍म ‘काबिल’ में अपने आइटम नंबर ‘सारा जमाना’ से सुर्खियों में आयी एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला अब जल्‍द ही फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में नजर आएंगी. इस फिल्‍म में उर्वशी रौतेला के अलावा टीवी एक्‍टर करण वाही भी नजर आएंगे.  ये फिल्म निर्देशक विशाल पांड्या की ‘हेट स्टोरी’ सीरिज की चौथी कड़ी है.

उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया के जरिए नई डेट का ऐलान किया है. उर्वशी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, ‘हेट स्टोरी 4′ 9 मार्च, 2018 को रिलीज होगी. विशाल पांड्या. टी-सीरीज.’ वहीं पांड्या ने लिखा, “भिड़ंत से बचने के लिए थोड़ा आगे बढ़ा दिया गया है, लेकिन शुरुआत करने के बाद पीछे नहीं हटना चाहिए.. ‘हेट स्टोरी 4′ 9 मार्च, 2018.’ इस फिल्म से पंजाबी फिल्मों की एक्‍ट्रेस इहाना ढिल्लन बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई है. फिल्म में सूरज पंचोली और गुरमीत चौधरी भी नजर आएंगे.

 

 

Facebook Comments
error: Content is protected !!