Home > देश > श्रीनगर CRPF कैंप पर हमले में 1 जवान शहीद, सड़क दुर्घटना में 2 आतंकियों की मौत

श्रीनगर CRPF कैंप पर हमले में 1 जवान शहीद, सड़क दुर्घटना में 2 आतंकियों की मौत

जम्मू : जम्मू के सुंजवान में आर्मी कैंप पर आंतकी हमले के तुरंत बाद आज सोमवार को आतंकवादियों ने श्रीनगर के करन नगर में सीआरपीएफ कैंप पर हमला कर दिया. इस हमले में एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. यहां सेना द्वारा आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है. इलाके की इंटरनेट सेवाएं फिलहाल बंद कर दी गई हैं. इसके अलावा बारामूला में एक सड़क दुर्घटना में दो आतंकियों के मारे जाने के समाचार हैं. बड़गाम जिले के बीरवाह के चरंगम में सेना ने एक अज्ञात बंदूकधारी को मार गिराया है. मृतक की पहचान की जा रही है.

CRPF जवान शहीद
घाटी में आतंकी घटनाओं में कमी नहीं आ रही है. आतंकवादी एक के बाद एक लगातार हमले कर रहे हैं. खासबात ये है कि ये हमले सेना को निशाना बनाकर किए जा रहे हैं. सोमवार की सुबह आतंकवादियों ने श्रीनगर के करन नगर स्थित सीआरपीएफ के एक कैंप पर हमला कर दिया. आतंकवादियों ने कैंप पर ग्रेनेड फेंके और फायरिंग की. इस फायरिंग में सेना का एक जवान घायल हो गया. घायल जवान को सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई.

एनकाउंटर जारी
उधर, सेना भी आतंकवादियों पर जवाबी हमला किया. आतंकवादी पास की ही एक इमारत में छिप गए. दोनों ओर से कई घंटे फायरिंग होती रही. सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है. इलाके की इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं.

एक्सीडेंट में LeT के दो आतंकी मरे
बारामूला में एक सड़क दुर्घटना में दो आतंकवादियों के मारे जाने की सूचना है. सेना से मिली जानकारी के मुताबिक,सोपोर के हरपोरा इलाके में एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. सेना ने मृतकों की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के सदस्यों के रूप में की है. उनके पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं.

Facebook Comments
error: Content is protected !!