Home > देश > लोकसभा में जब आडवाणी ने बीजेपी सांसद को टोकाटोकी करने से रोका

लोकसभा में जब आडवाणी ने बीजेपी सांसद को टोकाटोकी करने से रोका

नई दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने आज लोकसभा में बीजू जनता दल (बीजद) सदस्य तथागत सथपति के भाषण के दौरान भाजपा सदस्य निशिकांत दूबे को टोकाटोकी करने से रोका . दरअसल, बजट पर चर्चा के के दौरान बीजद के तथागत सतपति सरकार की आलोचना कर रहे थे, उसी दौरान भाजपा के निशिकांत दुबे ने उन्हें टोका और कुछ कहने की कोशिश की.

आडवाणी के कहने पर बैठ गए दुबे
इस पर सतपति ने कहा कि न जाने क्योंकि निशिकांत दुबे हमेशा उनको बोलने से बाधा डालने की कोशिश करते हैं. इसके बाद दुबे फिर अपने स्थान पर खड़े होकर बोलने लगे. दोनों तरफ से नोंकझोंक बढ़ने पर सत्तापक्ष की तरफ की अगली पंक्ति में बैठे आडवाणी पीछे की ओर मुड़े और दुबे को बैठने के लिए हाथ से इशारा किया . इसके बाद आडवाणी ने कहा कि ‘आप बैठ जाइए, उनको बोलने दीजिए.’ इस पर दुबे अपने स्थान पर बैठ गए और सतपति ने अपनी बात पूरी की .

पीएम ने बोला कांग्रेस पर करार हमला
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस पर सत्ता में रहने के दौरान एक परिवार के गीत गाने में समय खपाने का आरोप लगाया जिसके कारण देश का विकास प्रभावित हुआ. उन्होंने एनपीए को पूर्ववर्ती संप्रग सरकार के पाप का नतीजा करार दिया . प्रधानमंत्री ने कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार पर एनपीए के आंकड़े छिपाने और रोजगार, किसानों के मुद्दों पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया .

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए अपने 90 मिनट के संबोधन में मोदी ने आरोप लगाया कि विपक्ष उनकी सरकार के बारे में मध्यम वर्ग समेत आम लोगों को गुमराह करने और निराशा का भाव पैदा करने का प्रयास कर रहा है .

error: Content is protected !!