Home > मनोरंजन > जब लिफ्ट में फंसी हुई थीं कृति सेनन, तो लोग कर रहे थे कुछ ऐसे कमेंट्स

जब लिफ्ट में फंसी हुई थीं कृति सेनन, तो लोग कर रहे थे कुछ ऐसे कमेंट्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कृति सेनन शनिवार को लिफ्ट में पंस गई थीं. वह मुंबई में एक इवेंट के लिए पहुंची थीं, जहां उनके साथ यह घटना घटी. दिलचस्‍प था कि लिफ्ट बंद होने के बाद भी कृति के फोन का इंटरनेट खूब काम कर रहा था. ऐसे में कृति ने ट्विटर पर लिखा, ‘लिफ्ट में फंस गई हूं… लेकिन आश्‍चर्य है कि 3जी काम कर रहा है. क्‍या यह मुंबई में भी संभव है???’ कृति ने इसके साथ हैशटैग लिखा #TestTweet.

कृति के ट्वीट करते ही लोगों ने उनके ट्वीट पर लगातार कमेंट्स करते शुरू कर दिए. उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने सलाह दी कि म्यूजिक सुनो और इस पल को एंजॉय करो.

तो वहीं एक यूजर ने अपना किस्सा सुनाते हुए लिखा कि एक बार मैं लिफ्ट में बंद हो गया था, तब मुझे ना 2जी मिला, ना 3जी पार्लेजी से काम चलाना पड़ा.

ऐसे में कृति ने आयशा अहमद नाम की एक लड़की को टैग करते हुए लिखा, ‘मुझे इस लिफ्ट में से बाहर निकालो. मीटिंग के लिए बहुत ज्‍यादा लेट हो रही है.’ कुछ फैन्‍स का जवाब देते हुए कृति ने यह भी बताया कि वह इस लिफ्ट में भूखी भी हैं. कृति ने लिखा, ‘हां मैं ठीक हूं… चिंता मत करो. मेरा मैनेजर मुझे लिफ्ट से बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है. सिर्फ थोड़ा बैचेन और भूखी हूं.’ ऐसे में एक फैन ने कृति को चॉकलेट खाने की भी सलाह दे डाली और कृति ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘गुड आइडिया.. मैं अपने बिखरे हुए बैग में कुछ ढूंढती हूं.’

आखिर में कृति ने खुद एक ट्वीट कर बताया, ‘ठीक है, आखिरकार मैं बाहर आ गई हूं दोस्‍तों. इसमें बहुत देर लगी लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है. शुक्रिया इस मजेदार टाइमपास के लिए.. मीटिंग में जा रही हूं, जिसके लिए मैं पूरे एक घंटा लेट हो चुकी हूं.’ बता दें कि कृति सेनन पिछले साल फिल्‍म ‘राब्‍ता’ और बरेली की बर्फी’ में नजर आई थीं. फिल्‍म ‘बरेली की बर्फी’ खासी हिट रही थी.

Facebook Comments
error: Content is protected !!