Home > मनोरंजन > ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के सेट से लीक हुई तस्वीर, इस अंदाज में नजर आई कैटरीना कैफ

‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के सेट से लीक हुई तस्वीर, इस अंदाज में नजर आई कैटरीना कैफ

नई दिल्ली: आमिर खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ से जुड़ी जानकारियां फैंस के बीच बहुत कम ही सेट से बाहर आ पा रही हैं. सेट से आमिर और अमिताभ के फिल्म में कुछ लुक्स जरूर सामने आए हैं, लेकिन ये तस्वीरें भी फिल्म को लेकर बहुत राज नहीं खोलती हैं. अब इस फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें कैटरीना फिल्म के किसी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें फिल्म के टाइटल सॉन्ग के शूट के दौरान की है.

इससे पहले फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सामने आया था, जिसमें फिल्म कैटरीना कैफ फिल्म के एक गाने की प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही थीं. बता दें, इस गाने को डांसिग लेजेंड प्रभुदेवा कोरियोग्राफ कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म का काफी हिस्सा शूट हो चुका है और अब कैटरीना अपने हिस्से की शूटिंग कर रही हैं. हाल ही में कैटरीना ने मिड एयर डांस मूव्स की प्रैक्टिस के दौरान का एक वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर किया था.

Thugs Of Hindostan bts ✨

A post shared by Katrina Kaif 🥀 (@katrinaunivers) on

इस फिल्म में कैटरीना के अलावा ‘दंगल’ फेम फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी. गौरतलब है कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के सेट से जितनी भी तस्वीरें सामने आई हैं, वो धुंधली या फिर बहुत दूर से खींची गई हैं. वैसे भी आमिर खान अपनी फिल्मों को लेकर बेहद सतर्क रहते हैं और हमेशा फिल्म से जुड़ी हुई बातों को लेकर सीक्रेट बनाए रखने में विश्वास रखते हैं. इतना ही नहीं अपनी फिल्म के सेट पर आमिर फोन तक अलाउड नहीं करते हैं.

Thugs of the hindostsan dance song #thugsofhindostan

A post shared by katrina kaif street style (@katrinakaif_streetstyle) on

हाल ही में ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के सेट की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हुए थे. इनमें आमिर नोज रिंग पहने हुए नजर आ रहे थे. कुछ तस्वीरों में तो उन्हें पहचानना भी बेहद मुश्किल हो रहा है. इन फोटोज में आमिर बिखरे बालों के साथ, फटेहाल दिख रहे हैं. दरअसल, इस फिल्म में आमिर एक ठग का रोल कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने अपना पूरा लुक बदला है. इतना ही नहीं नाक और कान में छेद करवाकर आमिर ने बालियां भी पहनी हैं. इस रोल के लिए आमिर ने मूंछों के साथ अपने बाल भी लंबे किए हैं. हालांकि, ये पहला मौका नहीं है जब आमिर ने किसी फिल्म के लिए मेकओवर किया हो. इसके पहले भी वो अपनी कई फिल्मों के लिए लुक चेंज कर चुके हैं.

Facebook Comments
error: Content is protected !!