Home > मनोरंजन > ‘पद्मावत’ पर बोले दिल्ली के डिप्टी सीएम- अन्य राजपूत नेताओं के साथ देखूंगा फिल्म

‘पद्मावत’ पर बोले दिल्ली के डिप्टी सीएम- अन्य राजपूत नेताओं के साथ देखूंगा फिल्म

नई दिल्ली: गुरुग्राम में ‘पद्मावत’ के खिलाफ प्रदर्शन में स्कूली बच्चों की बस पर राजपूत कर्णी सेना के कथित समर्थकों द्वारा किए गए हमले की निंदा करते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को कहा कि वह उनके जैसे अन्य राजपूत नेताओं के साथ मिलकर इस फिल्म को देखेंगे और लोगों को इसके बारे में बताएंगे.

मैं खुद भी एक राजपूत हूं…
सिसोदिया ने संवाददाताओं से कहा, “मैं खुद भी एक राजपूत हूं. बुधवार की घटना (बस पर हमला) से मैं हिल गया. यह एक आपराधिक कृत्य है. मैंने कई राजपूत नेताओं को इस मामले को लेकर हो रही घटनाओं और हिंसा पर चर्चा के लिए बुलाया है. हम पूरी तरह से इस प्रकार की घटनाओं के खिलाफ हैं.”

मैं और मेरे जैसे अन्य राजपूत इस फिल्म को देखेंगे
सिसोदिया ने कहा, “मैं और मेरे जैसे अन्य राजपूत नेता गुरुवार को इस फिल्म को देख रहे हैं और इसकी सच्चाई के बारे में जानेंगे. इसके बाद हम लोगों को इस फिल्म के बारे में जानकारी देंगे.” इससे पहले, गुरुवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फिल्म का विरोध करने वालों द्वारा की जा रही हिंसा की निंदा की थी.

18 लोगों को किया गया गिरफ्तार
गौरतलब है कि फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज किए जाने को लेकर गुरुग्राम में हो रहे प्रदर्शन के दौरान एक स्कूल बस पर हुए हमले के मामले में 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस महानिदेशक बीएस संधू ने कहा कि यह गिरफ्तारी बुधवार को स्कूल बस पर हमला करने और हरियाणा रोडवेज की बस को जलाए जाने की घटना के बाद हुई.

error: Content is protected !!