Home > मनोरंजन > ये किस ‘शर्मीली’ लड़की को समोसा खिला रहे वरुण धवन, पीछे की कहानी है बड़ी दिलचस्प

ये किस ‘शर्मीली’ लड़की को समोसा खिला रहे वरुण धवन, पीछे की कहानी है बड़ी दिलचस्प

नई दिल्ली: ‘जुड़वा 2’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अब अपनी अलगी फिल्म ‘अक्टूबर’ में व्यस्थ हैं. हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है. शूटिंग खत्म करने के बाद वरुण अब थोड़े अलग मिजाज में नजर आ रहे हैं. बता दें, इस फिल्म के जरिए मॉडल बनिता संधू बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं. जब भी किसी फिल्म की शूटिंग खत्म होती है, तो हम हमेशा मिठाइयां बटते या केक कटते देखते हैं, लेकिन इस मौके पर वरुण का अंदाज उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है.

October

समोसा खिलाकर दी बधाई 
सभी शेड्यूल खत्म करने के बाद वरुण धवन ने मिठाई या केक नहीं, बल्कि इस फिल्म की को-स्टार बनिता को समोसा खिलाकर बधाई दी है. वरुण ने बनिता को समोसे खिलाते हुए तीन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है. वरुण द्वारा शेयर की गईं ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

October

शूजित सरकार हैं फिल्म के निर्देशक
तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह बनिता समोसा खाते हुए शर्मा रही हैं. हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में वरुण ने कहा था कि शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ ने उन्हें लंबे अर्से बाद कुछ अलग करने का मौका दिया है और यह उनके लिए जीवन बदल देने वाला अनुभव रहा है. उन्होंने कहा, “शूजित दा के साथ काम करना मेरा सपना था, जो अब पूरा हो गया है. लंबे अर्से बाद मैंने कुछ ऐसा किया है जो अलग है.”

October

इसी साल 13 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
यह फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी. गौरतलब है कि वरुण अब तक 10 फिल्मों में नजर आ चुके हैं और इन फिल्मों से एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है. वह आखिरी बार जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ फिल्म ‘जुड़वा 2’ में नजर आए थे.

error: Content is protected !!