PadMan के चक्‍कर में अक्षय कुमार की फैन ने लगा दी हजारों फीट की ऊंचाई से छलांग

0
62

नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज हो रही है और इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार ने ऐड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है. यूं तो अक्षय के हर अंदाज के लाखों फैन हैं, लेकिन हम बात कर रहे हैं उनकी एक ऐसी फैन की जिसने अक्षय के लिए दीवानापन दिखाने की शायद सारी हदें पार कर दीं. अक्षय कुमार की एक फैन ने अक्षय के दीवानेपन में हजारों की फीट की ऊंचाई से छलांग लगा दी है, वो भी अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘पैडमैन’ का झंड़ा लेकर. शुभ्रता सिंह नाम की अक्षय की यह फैन दुबई की रहने वाली है.

अक्षय कुमार ने खुद शुभ्रता का यह वीडियो शेयर किया है. शुभ्रता ने खुद को अक्षय का सबसे बड़ा फैन बताते हुए ‘पैडमैन’ का बैनर लेकर ऊपर हजारों फीट ऊपर से बंजी जंपिंग करते हुए छलांग लगा दी. अक्षय ने शुभ्रता का यह वीडियो रीट्वीट करते हुए उन्‍हें शुक्रिया अदा किया है. अक्षय ने लिखा, ‘यह वीडियो बताता है कि तुम पैडमैन की तरह ही जुनूनी हो.’

अक्षय अपनी फिल्‍मों से अक्‍सर कोई न कोई सामाजिक संदेश लेकर आते हैं. इस फिल्‍म में अक्षय महिलाओं की महावारी और उस दौरान पेड्स उपलब्‍ध न होने जैसे गंभीर विषय पर फिल्‍म ला रहे हैं. अक्षय ने अपनी फिल्‍म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बता दें कि हाल ही में अक्षय अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए देश के प्रसिद्ध ‘बाइकरनी ग्रुप’ के साथ भी नजर आए हैं. बाइकरनी, बाइक चलाने वाली महिलाओं का एक समूह है.