Home > मनोरंजन > ये है जबरा फैन, इसके रेस्‍तरां में खाने को मिलेंगी सिर्फ श्रीदेवी की फिल्‍में…

ये है जबरा फैन, इसके रेस्‍तरां में खाने को मिलेंगी सिर्फ श्रीदेवी की फिल्‍में…

नई दिल्‍ली: भारत में सिनेमा के दीवानों की कमी नहीं है. फैन्‍स के दीवानेपन की कई कहानियां आपने सुनी होंगी, लेकिन श्रीदेवी के एक फैन के दीवानेपन की यह कहानी जरूर आपको भा जाएगी. श्रीदेवी के एक फैन ने चेन्नई में एक ऐसा रेस्‍तरां खोला है, जिसका पूरा मेन्‍यू सिर्फ श्रीदेवी की फिल्‍मों के नाम से ही सजा है. यानी हर डिश का नाम श्रीदेवी की फिल्‍मों के नाम पर रखा गया है. बाल कलाकार के तौर पर अपना फिल्‍मी करियर शुरू करने वाली श्रीदेवी अब भी फिल्‍मों में काफी एक्टिव हैं. ‘इंग्लिश विंग्‍लिश’ से एक बार फिर फिल्‍मी सफर शुरू करने वाली श्रीदेवी पिछले साल ही फिल्‍म ‘मॉम’ में नजर आई हैं.

मुंबई मिरर ने एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट दी है, ‘श्रीदेवी को अक्‍सर ऐसी रिक्‍वेस्‍ट मिलती रहती हैं. लेकिन यह सच में काफी अलग है. इस रेस्‍तरां का मालिक श्रीदेवी का इतना बड़ा फैन है, कि उसने एक-दो नहीं बल्कि 100 से ज्‍यादा डिश का नाम श्रीदेवी की हिंदी और साउथ की फिल्‍मों के नाम पर रखा है.

Wearing @rohitbal_ styled by @eshaamiin1

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

रिपोर्ट के अनुसार चेन्नई के इस रेस्‍तरां के मुख्‍य दरवाजे पर श्रीदेवी का एक बड़ा सा पोस्‍टर है. इसी रिपोर्ट के अनुसार इस रेस्‍तरां के मालिक ने श्रीदेवी को इनवाइट भेजा है, ताकि वह उसके इस रेस्‍तरां में आने वाली सबसे पहली सदस्‍य बनें. श्रीदेवी की टीम को यह न्‍यौता मिल चुका है. अब यह फैसला श्रीदेवी लेंगी कि वह इस रेस्‍तरां की ओपनिंग के लिए चेन्‍नई जाएंगी या नहीं.

error: Content is protected !!