Home > मनोरंजन > मेघन मार्कले की ब्राइड्समेड बन सकती हैं प्रियंका चोपड़ा, जानें क्या कहा

मेघन मार्कले की ब्राइड्समेड बन सकती हैं प्रियंका चोपड़ा, जानें क्या कहा

नई दिल्ली: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने उन अफवाहों पर रहस्य बरकरार रखा है, जिनमें कहा गया था कि वह प्रिंस हैरी के साथ मेघन मार्कले की रॉयल शादी में उनकी ब्राइड्समेड के रूप में दिखेंगी. इस पर उन्होंने कहा, “लोग मुझे देखेंगे तो उन्हें पता चल जाएगा.” वेबसाइट ‘असमैगजीन डॉट कॉम’ के मुताबिक, अभिनेत्री ने 19 मई को होने जा रही शादी पर चुप्पी साध रखी है. शाही घराने की बहू बनने जा रहीं मार्कले की प्रशंसा करते हुए प्रियंका ने हार्पर्स बाजार अरबिया पत्रिका से कहा, “मुझे नहीं लगता कि जैसा वह कर सकती हैं कोई और कर पाएगा. वह इसके लिए बिल्कुल सही हैं.”

उन्होंने कहा, “वह आदर्शवादी, सच्ची और अच्छी हैं, लड़कियां महिलाएं उनके जैसा बनना चाहती हैं. वह बहुत प्यारी और अच्छी हैं. वह दुनिया के बारे में सोचती हैं और इसे बदलना चाहती हैं.” ‘क्वांटिको’ की अभिनेत्री प्रियंका ने कहा, “इसलिए, मुझे लगता है कि मेघन का शाही परिवार का हिस्सा बनना बड़ा और सही कदम है.” मार्कले की ब्राइड्समेड बनने के बारे में प्रियंका ने कहा, “अगर आप मुझे वहां देखेंगे, तो आपको पता चल जाएगा.’ प्रिंस हैरी और मार्कले वर्ष 2016 के बाद से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और सितंबर 2017 में दोनों सार्वजनिक रूप से सामने आए थे.

बता दें, प्रियंका जल्द ही अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ के तीसरे पार्ट में नजर आएंगी और इसका प्रसारण 27 अप्रेल से होगा. इसके अलाव वह जल्द ही फिल्म ‘अ किड लाइक जेक’ और ‘इजंट इट रोमांटिक’ में भी नजर आएंगी. प्रियंका ने कुछ वक्त पहले एक मैजगीन को दिए इंटरव्यू में भी अपनी लाइफ कोे लेकर कुछ बात की थी और कहा था कि वह काफी वक्त से सिंगल हैं. इसी बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी शादी और बच्चों को लेकर प्लान्स के बारे में भी बताया. प्रियंका ने कहा कि शादी और बच्चे दोनों ही उनके लिए बड़े गोल हैं, लेकिन सबसे बड़ी समस्या यह है कि ऐसा किसके साथ होगा वह यह नहीं जानती हैं. प्रियंका ने यह भी कहा कि शादी और परिवार उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण संस्था है.

error: Content is protected !!