Home > मनोरंजन > बंदगी कालरा के बर्थडे पर पुनीश शर्मा ने दी रिंग, दोनों ने ऐसे किया सेलिब्रेट

बंदगी कालरा के बर्थडे पर पुनीश शर्मा ने दी रिंग, दोनों ने ऐसे किया सेलिब्रेट

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 11’ के एक्स कंटेस्टेंट और घर के लव बर्ड्स बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा घर के बाहर भी एक दूसरे के साथ हैं. घर के अंदर कई बार दोनों के रिश्तों पर उंगलियां उठाई गईं. यहां तक की यह भी कहा गया कि दोनों यह सब सिर्फ कैमरा के लिए कर रहे हैं, लेकिन घर के बाहर भी दोनों साथ हैं. हाल ही में पुनीश ने बंदगी के जन्मदिन पर उन्हें तोहफे में एक रिंग दिया है.

Bande Kalra

बंदगी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में पुनीश द्वारा दिए गए रिंग की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘पुनीश द्वारा मेरा पहला जन्मदिन का तोहफा’. मीडिया रिपोर्टेस की मानें तो पुनीश ने बंदगी के लिए बर्थडे सॉन्ग भी गाया. बता दें, ‘बिग बॉस’ के घर में जब पुनीश का बर्थडे था, तब बंदगी बिस्किट केक बनाकर उनके लिए ले गई थीं.

Tu meri girlfriend ??? Na na na 😝

A post shared by Bandgi Kalra (@bandgikalra) on

इतना ही नहीं ये दोनों एक साथ अपना पहला वेलेनटाइन वीक मना रहे हैं. हाल ही में बंदगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुनीष के साथ फोटो भी शेयर की थी. इस तस्वीर में बंदगी व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है. वहीं पुनीष ब्लू जीन्स और व्हाइट शर्ट में दिखाई दे रहे हैं और दोनों ने अपने हाथों में एक प्ले बोर्ड पकड़ा हुआ जिस पर लिखा है तू मेरी गर्लफ्रेंड. इसके अलावा दोनों ने अपने हाथ में लाल गुलाब पकड़ा हुआ है और बैकग्राउंड में कई सारे दिल की शेप वाले गुब्बारे नजर आ रहे हैं.

What’s happening @puneesh4353 ??

A post shared by Bandgi Kalra (@bandgikalra) on

बता दें, पुनीष और बंदगी इन दिनों छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं. जहां से बंदगी ने पुनीष के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों रिवर क्रॉस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में दोनों को कई बार घरवालों और यहां तक की घर के बाहर मौजूद बिग बॉस के फैन्स द्वारा भी काफी कुछ सुनना पड़ा था. हालांकि, इस सब के बावजूद भी घर से बाहर आने के बाद दोनों ने अपने साथ होने की खबरों की पुष्टि करते हुए सबका मुह बंद कर दिया. घर में दोनों ने एक दूसरे का काफी वक्त तक साथ दिया लेकिन बंदगी के घर से बेघर होने के बाद पुनीष काफी अकेले पड़ गए थे. खैर पुनीष बिग बॉस 11 के फाइनलिस्ट रहे थे.

error: Content is protected !!