लेटेस्ट फोटोशूट के कारण फिर चर्चा में आईं श्वेता तिवारी की बेटी, तस्वीरें हुईं वायरल

0
17

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी एक बार फिर अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में हैं. पलक तिवारी सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपनी तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपनी कुछ और भी नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं.

Shot by the amazing: @sachin113photographer Makeup by: @makeupbyashokchandra

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

बता दें, यह तस्वीरें उनकी लेटेस्ट फोटोशूट की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. तस्वीरों में पलक का ग्लैमर देखते ही बन रहा है. यही वजह है कि इसे सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा. मालूम हो कि मां श्वेता की तरह पलक की दिलचस्पी भी ग्लैमर की दुनिया में हैं, जल्द ही वह अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करेंगी.

पिछले दिनों से खबर है कि जल्द ही पलक बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है. मीडिया रिपपोर्ट्स की मानें तो पलक ‘तारे जमीन पर’ स्टार दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. बता दें कि पलक दर्शील के सात ‘क्वीकी’ नाम की फिल्म में नजर आ सकती हैं.

Shot by @sachin113photographer Makeup by @makeupbyashokchandra

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

पिछले ही साल मीडिया से बातचीत के दौरान श्वेता ने कहा था, “हां, पलक फिल्म डेब्यू करने जा रही है. दर्शील के साथ एक फिल्म के लिए भी उसकी बातचीत हो रही है. ऑफिशियल बयान जल्द ही जारी किया जाएगा.”

इससे पहले खबर थी कि सनी देओल ने अपने बेटे की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के लिए पलक को पहली पसंद बनाया था, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पलक ने सनी देओल के बेटे करण देओल के साथ काम करने से मना कर दिया है.

How's your day going?

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

बता दें कि सनी ने अपने बेटे के लिए 200 लड़कियों के ऑडिशन लिए थे, लेकिन जब सनी ने सोशल मीडिया पर पलक की फोटो देखी तो उन्होंने पलक को ऑडिशन के लिए बुलाया था, लेकिन पलक ऑडिशन देने नहीं पहुंची थीं.

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

बता दें कि इन दिनों पलक की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उसे फोटोग्राफर सचिन ने क्लिक की हैं और पलक ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में सचिन को फोटो क्रेडिट दिया है.

So proud to be your daughter ❤️ #mynumberek

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

गौरतलब है कि श्वेता ने मशहूर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘परवरिश’ में काम किया है. उन्होंने रियल्टी शो ‘बिग बॉस’ का एक सीजन भी जीता है और डांस रियल्टी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी भाग लिया है.