जहां डांस परफॉर्मेंस के लिए हुआ था विरोध, अब वहीं फिल्म की शूटिंग करने पहुंची सनी लियोनी

0
33

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम करने के बाद सनी लियोनी ने कुछ वक्त पहले ही अपनी पहली तेलुगु फिल्म साइन की थी. सनी अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने अपनी इस फिल्म से जुड़ने की जानकारी भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. हालांकि, यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि कुछ वक्त पहले सनी का बेंगलुरू में नए साल का एक प्रोग्राम होने वाला था लेकिन उनके इस प्रोग्राम को लेकर काफी विरोध किया गया था और इस वजह से उन्होंने इस प्रोग्राम को करने से इंकार कर दिया था, लेकिन इसके बाद अब सनी ने साउथ इंडिया में ही अपनी पहली तेलुगु फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी.

दरअसल, सनी ने 7 फरवरी को फिल्म की शूटिंग शुरू की है और इसकी जानकारी राज शेखर ने ट्वीट करते हुए दी है. अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, सनी लियोनी ने अपनी पिरोयोडिक फिल्म ‘वीरमांदेवी’ की शूटिंग चेन्नई में शुरू कर दी है. बता दें, कुछ वक्त पहले सनी ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी फिल्म के नाम की जानकारी दी थी और कहा था कि मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हूं.

बता दें, इस फिल्म में सनी एक वॉरियर के किरदार में दिखाई देंगी और फिल्म के लिए सनी ने घुड़सवारी और तलवारबाजी का भी प्रशिक्षण लिया है. इस फिल्म में सनी अब तक के अपने सबसे अलग किरदार में दिखाी देंगी. तेलुगु के साथ-साथ इस फिल्म को तमिल और मल्यालम में भी रिलीज किया जाएगा. सनी की इस फिल्म को वी सी वड़ुवादियान डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म को पोंस स्टीफन द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.