Home > मनोरंजन > फिल्म ‘दिल जंगली’ के लिए काफी उत्साहित हैं तापसी पन्नू और साकिब सलीम

फिल्म ‘दिल जंगली’ के लिए काफी उत्साहित हैं तापसी पन्नू और साकिब सलीम

नई दिल्‍ली: तापसी पन्नू और साकिब सलीम स्‍टारर फिल्‍म ‘दिल जंगली’ अगले महीने 9 मार्च को रिलीज होने वाली है. इससे पहले इस फिल्म को 16 फरवरी को रिलीज किया जाना था, लेकिन ‘अय्यारी’ के 16 फरवरी को रिलीज होने की वजह से फिल्म ने अपनी रिलीज डेट को आगे खिसका दिया. इस फिल्म को लेकर तापसी और सलीम दोनों ही काफी उत्साहित हैं.

एक रोमांचक लव स्टोरी ‘दिल जंगली’
वहीं, इस फिल्म के प्रमोशन के लिए तापसी पन्नू, निर्देशक आलिया सेन, प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख और साकीब सलीम दिल्ली आए हुए थे, जहां फिल्म की पूरी टीम होटल रॉयल प्लाजा में मीडिया से रूबरू हुए और फिल्म की अनूठी कहानी के बारे में बताया. फिल्म को एक रोमांचक लव स्टोरी बताया गया जिसे तापसी और सलीम पर फिल्माया गया है.

taapsee

अलिया सेन हैं फिल्म की डायरेक्टर
‘दिल जंगली’ लव और फ्रेंडशिप जैसे कई इमोशन्‍स को लेकर नजर आने वाली फिल्‍म है. इस फिल्म को अलिया सेन डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि पूजा इंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बनी फिल्म है. ‘दिल जंगली’ के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख हैं. फिल्म में कैसे एक हंसी मजाक से दोस्ती प्यार में बदलती है दिखाया गया है. बता दें, आरजे अभिलाष थपलियाल भी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. इस फिल्म में निधि सिंह और सृष्टि श्रीवास्तव जैसे कलाकार भी देखे जाएंगे.

error: Content is protected !!