Home > मनोरंजन > 20 साल की यह मॉडल बनी मां, शेयर किया दिल को छू लेना वाला VIDEO

20 साल की यह मॉडल बनी मां, शेयर किया दिल को छू लेना वाला VIDEO

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर ने अपने पहले बच्चे के रूप में एक बेटी को जन्म दिया है. ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, 20 साल की रियलिटी स्टार ने इंस्टाग्राम पर रविवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने व उनके प्रेमी ट्रेविस स्कॉट ने कई महीनों के कयासों के बाद एक बेटी का स्वागत किया है. हालांकि, काइली ने फिलहाल अपनी बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया है.

♥️

A post shared by Kylie (@kyliejenner) on

सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा, “मेरी सुंदर व स्वस्थ्य बच्ची ने एक फरवरी को जन्म लिया. मैं इस वरदान को साझा करने का और इंतजार नहीं कर सकती.” इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने यूट्यूब पर ‘टू आवर डॉटर’ शीर्षक से करीब साढ़े 11 मिनट का एक वीडियो भी साझा किया है. इस वीडियो क्लिप के अंत में काइली ने अपनी नन्हीं परी की एक झलक भी साझा की.

बता दें, काइली ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा लेटर में लिखा, ‘प्रेग्नेंसी मेरे लिए एक खूबसूरत और जिंदगी बदल देने वाला एक्सपीरियंस रही. मैंने जिंदगी में कभी ऐसा महसूस नहीं किया था. मैं उस फीलिंग को अब मिस करूंगी’. बता दें कि ये काइली का पहला बच्चा है. उन्होंने लिखा, मैं अपने परिवार वालों और दोस्तों को शुक्रिया कहना चाहती हूं कि उन्होंने इस पल को खास बनाया.

error: Content is protected !!