Home > प्रदेश > युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर ले गए लुटेरे, 6 फरवरी को है उसकी शादी

युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर ले गए लुटेरे, 6 फरवरी को है उसकी शादी

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में लुटेरों ने विभत्स वारदात को अंजाम दिया है. कैलारस थाना इलाके के पचेखा गांव का युवक शौच करने के लिए गया था, तभी कुछ लुटेरों उसे घेर लिया. युवक के पास ज्यादा सामान नहीं मिलने पर लुटेरे नाराज हो गए. पहले तो लुटेरों ने उसकी पिटाई की फिर उसका प्राइवेट पार्ट काटकर ले गए. पीड़ित युवक की अगले ही हफ्ते शादी होने वाली है. गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं कर सकी है. सब इंस्पेक्टर अमित शर्मा ने बताया, ‘मामले की जांच जारी है. हमलावरों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पीड़ित युवक की हालत में सुधार होने के बाद उसका बयान लिया जाएगा. वारदात के पीछे के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है.

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को युवक शौच के लिए घर से बाहर गया था. उसी दौरान कुछ लुटेरों ने उसे घेर लिया. युवक के पास कोई सामान नहीं मिलने पर उन्होंने पहले इसकी पिटाई की, फिर जबरन पकड़कर उसका प्राइवेट पार्ट काटकर ले गए.

पीड़िता के परिवार वालों का कहना है कि युवक की 6 फरवरी को शादी है. वे भी नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर किसी लुटेरे ने युवक के साथ ऐसा क्यों किया.

error: Content is protected !!