बोनी कपूर के घर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे बॉलीवुड के ये सितारे

0
4

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग से लौटी हैं और वापस आते ही वह रविवार को श्रीदेवी के घर पहुंची. वह अपने पति विराट कोहली के साथ श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुंची. एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस कंगना रनौत भी रविवार को श्रीदेवी के घर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे. गौरतलब है कि 24 फरवरी की रात को बाथटब में डूबने की वजह से श्रीदेवी की मौत हो गई थी. उस वक्त श्रीदेवी दुबई में थी, जहां वह एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए पहुंची थी.

शुक्रवार को बोनी कपूर ने बेटी जाह्नवी और खुशी के साथ रामेशवरम में श्रीदेवी की अस्थियों का विसर्जन किया था. बता दें, अनुष्का, आमिर और कंगना के अलावा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अपने पति राज कुंद्रा के साथ श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे. अनुष्का शर्मा पिछले कुछ वक्त से अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं और इस वजह से श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाईं थी. वहीं आमिर भी अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में बिजी थे और कंगना भी अपनी फिल्म झांसी की रानी के काम के चलते श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाईं थी.

https://instagram.com/p/Bf5reE9gG3w/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_ufi_test
https://instagram.com/p/Bf5-0jrAElY/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_ufi_test
https://instagram.com/p/Bf6ASRDgapR/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_ufi_test

 

बता दें, हाल ही में बोनी कपूर ने ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा को एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में बोनी ने बताया है कि श्रीदेवी की मौत से पहले क्या हुआ था. कोमल ने अपने ब्लॉग में बोनी कपूर का इंटरव्यू लिखा है. उन्होंने लिखा, बोनी ने बताया कि वह 24 फरवरी को शाम 6.30 बजे होटल पहुंचे थे, जहां उन्होंने पहले श्रीदेवी को सरप्राइज दिया और उसके बाद दोनों डिनर के लिए जाने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही श्रीदेवी की मौत हो गई थी.

 

गौरतलब है कि रविवार को हैदराबाद में भी श्रीदेवी को कांग्रेस लीडर और फिल्म प्रोड्यूसर टी सुब्बरामी रेड्डी ने श्रद्धांजलि दी थी.