दुबई के होटल में 24 फरवरी की रात क्या हुआ था श्रीदेवी के साथ, बोनी कपूर ने बताई पूरी कहानी

0
15

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पहली महिला अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से सिर्फ उनका परिवार ही नहीं बल्कि पूरा बॉलीवुड सदमे में है. 24 फरवरी को श्रीदेवी की मौत के बाद आई फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई जिसके बाद कई लोगों के मन में यह सवाल आया कि आखिर वह बाथटब में कैसे डूबीं. हालांकि, इस पर बोनी कपूर ने पहली बार बात करते हुए फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा को उस रात क्या हुआ इसके बारे में बताया. कोमल नाहटा ने बोनी कपूर से बातचीत की, जिसके बाद नोहाटा ने अपना ब्लॉग लिखा और फिर ट्वीट करते हुए शेयर किया.

कोमल नाहटा ने अपने ब्लॉग में लिखा, बोनी कपूर ने बताया कि उनका 2018 का दुबई ट्रिप बिलकुल 1994 के बैंगलुरु ट्रिप की तरह अनशेड्यूल था. उन्होंने बताया कि श्रीदेवी अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी के लिए शॉपिंग करने के लिए दुबई में रुकीं थीं और मैं वापस आ गया था. नाहटा ने लिखा, बोनी कपूर ने 24 फरवरी की सुबह श्रीदेवी से फोन पर बात की थी. उस वक्त श्रीदेवी ने कहा कि वह उन्हें बहुत मिस कर रही हैं. इसके बाद बोनी ने भी उन्हें कहा कि वह भी उन्हें बहुत याद कर रहे हैं, लेकिन बोनी ने उन्हें यह नहीं बताया कि वह श्रीदेवी को सरप्राइज देने वाले हैं और दुबई आ रहे हैं.

कोमल ने आगे लिखा, बोनी कपूर 24 फरवरी की शाम को दुबई पहुंचे और होटल में जा कर श्रीदेवी के रूम की डुप्लिकेट चाबी ली. साथ ही स्टाफ को यह भी कहा कि वह उनका सामान बाद में पहुंचाए. बोनी ने डुप्लिकेट चाबी से दरवाजा खोला और श्रीदेवी को सरप्राइज दिया. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से करीब आधे घंटे तक बात की. श्रीदेवी से बात करने के बाद बोनी ने उन्हें अपने साथ डिनर पर चलने के लिए कहा और बोनी फ्रेश होने चले गए. इसके बाद श्रीदेवी भी नहाने गईं और बोनी बाहर टीवी देखते हुए उनका इंतजार करने लगे लेकिन जब काफी देर तक वह बाहर नहीं आईं तो बोनी ने अंदर जाकर उन्हें आवाज लगाई. बोनी की किसी भी बात का जवाब न देने पर बोनी परेशान हो गए और उन्होंने बाथरूम का दरवाजा खोला. दरवाजा खोलते ही उन्होंने देखा कि श्रीदेवी सिर से पांव तक बाथटब में डूबी हुईं है.

बता दें, इससे पहले रविवार को जाह्नवी कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां को याद करते हुए एक लेटर लिखा था. इस लेटर में जाह्नवी ने सिर्फ अपनी फीलिंग्स ही नहीं बल्कि छोटी बहन खुशी और पापा बोनी कपूर के बारे में भी लिखा था.