श्रीदेवी के लिए प्रार्थना करने बेटियों के साथ हरिद्वार रवाना हुए बोनी कपूर

0
2

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन से उनके परिवार के साथ-साथ पूरे बॉलीवुड को भी धक्का लगा है. श्रीदेवी की अचानक हुई मौत ने उनके पति बोनी कपूर को हिला कर रख दिया. सिर्फ बोनी ही नहीं बल्कि उनकी दोनों बेटी जाह्नवी और खुशी के लिए भी यह वक्त काफी मुश्किल भरा है. पिछले हफ्ते रामेश्वर में श्रीदेवी की अस्थियों का विसर्जन करने के बाद अब बोनी जल्द ही हरीद्वार जाने वाले हैं. वह यहां अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी के लिए प्रार्थना करने जाने वाले हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक एक सोर्स ने बताया है कि हरिद्वार में प्रार्थना का आयोजन करना हिंदुओं की एक महत्वपूर्ण परंपरा है, खासकर उन लोगों के लिए जो उत्तर भारत के हों और बोनी यह सुनिश्चित करना चाहता है कि वह इस पवित्र स्थान पर अपनी पत्नी की आत्मा की शांति की पूजा करें. बता दें, ऐसा भी कहा जा रहा है कि चेन्नई में भी श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए पूजा का आयोजन किया जाएगा. बता दें, श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को दुबई में हुई थी.

उनकी मौत का कारण दुर्घटनावश डूबने को बताया गया था. जिसके बाद 27 फरवरी को उनका पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचा और 28 फरवरी को उनका अंतिम संस्कार किया गया था. 4 मार्च को रामेश्वर में श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित की गईं थी. इस दौरान उनके साथ उनकी दोनों बेटियां मौजूद थीं.