खिलाड़ी को 5 साल बाद कोच ने मां से मिलवाया, देखते ही रो पड़ा

0
4

वाशिंगटन : अपनी मां से कई साल बाद मिलने की खुशी क्‍या होती है, यह लिथुआनिया के मशहूर फुटबॉलर नॉर्बर्टस गिगा से बेहतर शायद कोई जानता हो. 2013 में बास्‍केटबॉल खेलने अमेरिका गए थे. उसके बाद से वह अब तक अपनी मां से नहीं मिल पाए थे. अब उनके कोच उन्‍हें उनकी मां से मिलवाया तो वह फूट-फूट कर रो पड़े. गिगा अमेरिका से तो 2013 में ही अपने देश लिथुआनिया लौट आए थे, लेकिन लगातार टूर होने और ज्‍यादातर समय दूसरे देश में रहने के कारण वे मां से दूर रहे. यह बात उनके कोच को पता चल गई.

कोच ने मिलवा दिया
गिगा की टीम ओहायो वैली चैंपियनशिप के लिए पिछले दिनों फिर से अमेरिका गई. वहां टीम इंडियाना प्रांत के होटल में ठहरी. तभी कोच ने उनसे कहा कि वह कांफ्रेंस रूम में आ जाएं. सभी को साथ में फिल्‍म देखनी है. गिगा कांफ्रेंस रूम में पहुंचकर बैठ गए. वे फिल्‍म शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, तभी कोच ने कहा कि फिल्‍म के पहले विशेष हस्‍ती से मिल लेते हैं. सामने दरवाजा खुला और गिगा ने वहां अपनी मां को पाया. वे फूट-फूट कर रोने लगे. मां ने भी उन्‍हें तुरंत गले लगा लिया.

ट्वीट में दी बधाई
बाद में गिगा ने ट्वीट करके उन सभी लोगों को बधाई दी, जिन्‍होंने उन्‍हें उनकी मां से मिलवाने में मदद की थी. गिगा ने लिखा कि इससे पहले वे 2013 में मां से मिले थे. स्‍पोर्ट्स टूर के कारण वह मां से आमने-सामने नहीं मिल पाते थे. उनकी और उनकी मां की बातें फोन पर ही होती थीं. उन्‍होंने कोच को धन्‍यवाद दिया और लिखा कि ये पल मेरे लिए कितने महत्‍वपूर्ण थे, यह मैं शब्‍दों में बता नहीं सकता.