हसीन जहां ने लगाया मो. शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप, FIR भी कराई दर्ज

0
15

नई दिल्ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ गहरे विवाद में फंसते जा रहे हैं. मोहम्मद शमी पर खुद को धोखा देने और अपने खिलाफ हिंसा का आरोप लगाने वाली हसीन जहां ने अब अपने पति पर मैच फिक्सिंग का संगीन आरोप जड़ दिया है. इसके अलावा हसीन ने शमी के खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पोलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराई है.

हसीन जहां ने शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, ”शमी ने दुबई में पाकिस्‍तान की अलिस्‍बा नाम की एक लड़की से पैसा लिया था. इसमें ‘मोहम्‍मद भाई’ नाम का एक शख्स भी शामिल है. ये शख्स इंग्‍लैंड में रहता है.” उन्होंने कहा कि, मेरे पास इस मामले में सबूत भी हैं. हसीन जहां ने शमी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि शमी जब अपनी पत्नी को धोखा दे सकते हैं तो वह देश को भी धोखा दे सकते हैं.

हसीन जहां यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा, शमी ने दुबई के होटल में ‘सिंगल एडल्‍ट’ के तौर पर एक कमरा भी बुक कराया था. शमी ने कराची की रहने वाली अलिस्‍बा के लिए भी रूम बुक कराया था. हालांकि शमी ने इसके बारे में नहीं बताया था. मेरे साथ फोन पर हुई बातचीत में शमी ने पैसे लेने की बात स्‍वीकार की थी. मेरे पास इसकी रिकॉर्डिंग भी है.

शमी की मां और भाई पर भी लगाए आरोप 
2014 में शमी से शादी करने वाली हसीन जहां का आरोप है कि शमी की मां और भाई ने उनकी जान लेने की भी कोशिश की. उनका कहना है कि उनकी फैमिली में सभी मुझे टॉर्चर करते थे. उनके भाई और मां मुझे गालियां देते थे. वह मुझे तड़के 2-3 बजे परेशान करते थे. उनकी कोशिश मुझे जान से मारने की थी.

मोहम्मद शमी ने सभी आरोप नकारे
हसीन जहां के इन आरोपों पर शमी का कहना है कि उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. शमी ने कहा, ‘हसीन करीबी परिजनों के साथ मिलकर मेरे खिलाफ साजिश रच रही हैं. मैं कानूनी लड़ाई के लिए तैयार हूं. मैच फिक्सिंग का आरोप पूरी तरह से झूठ है. मैं लगातार उनसे बात करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन व‍ह मेरा फोन कॉल रिसीव नहीं कर रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here