मोहम्मद शमी की पत्नी बोलीं – मैंने उनके लिए सब कुछ किया, मरते दम तक तलाक नहीं दूंगी

0
10

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की निजी जिंदगी में भूचाल आ गया है. उनकी ही पत्नी हसीन जहां ने शमी पर मारपीट और दूसरी लड़कियों से संबंध के आरोप लगाए हैं. हसीन ने मीडिया में बयान देते हुए कहा कि मैंने उनके लिए सब कुछ किया है. उन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और मुझसे पत्नी जैसा व्यवहार नहीं किया. वह बहुत बड़े फ्लर्ट हैं. मैं उन्हें मरते दम तक तलाक नहीं दूंगी. मेरे पास सभी साक्ष्य हैं और जल्द ही मैं उन्हें कोर्ट में घसीटूंगी.

इससे पहले जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुछ फोटो और वॉट्सएप के स्क्रीन शॉट्स शेयर करते हुए दावा किया था कि शमी के दूसरी महिलाओं के साथ संबंध हैं. हसीन ने ये पोस्ट दो दिन के अंदर ही शेयर किए हैं. शमी ने 2014 में हसीन जहां से शादी की थी. दोनों की एक बेटी भी है. हसीन मॉडल रह चुकी हैं.

शमी अपनी पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के कारण ट्रोल भी हो चुके हैं. जैसे ही शमी के बारे में ये खबरें मीडिया में फैलीं, उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि यह उनके खिलाफ साजिश है. ताकि उनका गेम खराब हो.

हसीन जहां ने अपने पति पर खुद से मारपीट करने के भी आरोप लगाए हैं. उनके मुताबिक, शमी के खिलाफ उनके पास कई सबूत हैं, जिनसे एक्स्ट्रा मैरिटल की बात साबित होती है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनके पति ने साउथ अफ्रीकी दौरे से लौटने के बाद उनके साथ मारपीट भी की थी. शमी इन दिनों धर्मशाला में हैं और देवधर ट्रॉफी खेल रहे हैं. शमी पिछले दिनों दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम इंडिया को तीसरे टेस्ट में मिली जीत के हीरो रहे थे.