ट्रंप के वकील ने होम इक्विटी फंड से किया था पोर्न स्टार को भुगतान

0
2

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निजी अधिवक्ता ने ट्रंप की तरफ से पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को भुगतान करने के लिए अपनी होम इक्विटी फंड का उपयोग किया था. ट्रंप के अधिवक्ता कोहेन ने शुक्रवार (9 मार्च) को एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि वह रुपए मेरे होम इक्विटी लाइन से उसी बैंक में मेरे एलसीसी खाते में स्थानांतरित किए गए थे. ट्रंप के अधिवक्ता ने इसकी भी पुष्टि की कि उन्होंने स्टॉर्मी डेनियल्स के नाम से मशहूर पोर्न स्टार स्टेफेनी क्लिफोर्ड को भुगतान संबंधी बातचीत के लिए अपने ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन के ईमेल खाते का उपयोग किया था. गौरतलब है कि क्लिफोर्ड ने ट्रंप पर राष्ट्रपति कार्यकाल से पहले उनके साथ संबंध होने का आरोप लगाया था.

एवेनेटी ने दी ईमेल खाते की जानकारी 
क्लिफोर्ड की अधिवक्ता मिशेल एवेनेटी ने शुक्रवार (9 मार्च) को एक ईमेल खाते की जानकारी दी, जिसमें कोहेन ने डेनियल के पूर्व अधिवक्ता कीथ डेविडसन को भुगतान की पुष्टि की थी. ईमेल में कोहेन का निजी ईमेल खाता तथा ट्रंपओआरजीडॉटकॉम, दोनों का उपयोग हुआ था. भुगतान की पुष्टि कोहेन से ‘फर्स्ट रिपब्लिक बैंक’ के एक अधिकारी ने की थी. कोहेन ने बाद में इसकी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह निजी मामलों के लिए भी लगातार अपने व्यावसायिक ईमेल खाते का उपयोग करते थे. उन्होंने कहा कि मैं इस ईमेल खाते का उपयोग ट्रंप के व्यावसायिक ईमेल करने के साथ-साथ अपने परिवार, दोस्तों से बात करने के लिए भी करता रहता था.

फैसला ट्रंप के पक्ष में हुआ
एवेनेटी ने कहा कि कोहेन द्वारा भुगतान के लिए व्यावसायिक ईमेल का उपयोग करना यह संकेत देता है कि क्लिफोर्ड को भुगतान के समय वह ट्रंप के कानूनी सलाहकार के तौर पर काम कर रहे थे. जानकारी के अनुसार, बुधवार (7 मार्च) को व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सांडर्स ने कहा कि इस मामले में फैसला ट्रंप के पक्ष में हुआ था. क्लिफोर्ड ने मंगलवार (6 मार्च) को ट्रंप के खिलाफ यह आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया कि कथित संबंधों को लेकर ट्रंप ने कभी किसी गुप्त समझौते पर हस्ताक्षर नहीं किया तो समझौता बेकार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here