एक्ट्रेस मिनी माथुर को मिली नाम में खान जोड़ने की सलाह तो कर दी बोलती बंद

0
19

नई दिल्ली: फेमस डायरेक्टर-प्रोड्यूसर कबीर खान की पत्नी टीवी एक्ट्रेस और होस्ट मिनी माथुर पिछले कुछ दिनों से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं लेकिन वह जमकर मुकाबला कर रही हैं. कुछ यूजर्स ने मिनी माथुर की मुस्लिम शख्स से शादी करने पर ही सवाल उठा दिए. एक यूजर ने तो उन्हें अपने नाम में खान जोड़ने तक की सलाह दे डाली. मिनी माथुर कहां चुप रहने वाली थीं उन्होंने इस पर जमकर खबर ली.

जब एक यूजर ने लिखा, “सबसे पहले तो आप अपना सरनेम बदल कर खान कर लीजिए. अब आप माथुर नहीं हैं. आपने मुस्लिम कबीर खान से शादी है, लोगों को बेवकूफ मत बनाइए. अब आप अल्लाह की फॉलोअर हैं.”

इस शख्स को करारा जवाब देते हुए मिनी माथुर ने ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती बंद हो गई. मिनी माथुर ने अपने ट्वीट में लिखा, “भाई तुम अव्व्ल दर्जे के बेवकूफ हो, तुम्हें पता होना चाहिए कि मेरे देश के कानून के अनुसार, हिंदुओं को मुसलमानों से शादी करने के लिए इस्लाम कबूल नहीं करना पड़ता है. मुझे अपनी पहचान पर गर्व है. मेरे पति को भी अपनी पहचान को लेकर गर्व है. तुम्हारे जैसा नहीं है, हम लोग एक दूसरे पर धार्मिक श्रेष्ठता नहीं थोपते, जाओ थोड़ा चाय पी लो.”

एक अन्य यूजर ने अभद्र भाषा में अटपटी सलाह देते हुए कहा, “तुम अपने असली नाम पर आईडी बनाओ क्योंकि तुम कबीर खान से शादी कर हिन्दू नहीं रही.” इस पर मिनी माथुर ने इस ट्रोलर को भी करारा जवाब दिया. मिनी माथ्रु ने लिखा, “तो…तेरी जेब से क्या जा रहा है? अपनी आईडी तो ठीक कर पहले, ट्रोल आर्मी लिखकर एक सुंदर फोटो डालो.”

मिनी यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने एक और करारा ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, “अब सोने चले जाओ ट्रोल्स, दिन ढल गया है, अपनी मां और बहन के पास जाकर बैठो, उन्हें बताओ कि कैसे तुमने उनके जैसे ही महिलाओं का अपमान किया क्योंकि तुम्हें इसके लिए पैसे मिलते हैं. मुझे भरोसा है कि तुम्हारी बुद्धि नरक में शानदार छुट्टी मना रही है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here