जेजे अस्पताल ने की पुष्टि, इंद्राणी मुखर्जी ने जरूरत से ज्यादा खाई दवा

0
134

मुंबई: मुंबई स्थित सरकारी जेजे अस्पताल ने आज(रविवार) पुष्टि की है कि इंद्राणी मुखर्जी ने जरूरत से ज्यादा मात्रा में दवा खाई है. वह फिलहाल अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में अगस्त 2015 से जेल में बंद है. अस्पताल का कहना है कि फिलहाल उसकी हालत स्थिर है. हालांकि यह पता लगाना पुलिस का काम है कि उसने जरूरत से ज्यादा मात्रा में दवाएं कैसे खाई. डॉक्टरों ने बताया कि शुक्रवार की रात सवा ग्यारह बजे इंद्राणी मुखर्जी को आधी बेहोशी की हालत में बायकुला जेल से यहां लाया गया. उसे आईसीयू में भर्ती किया गया था.

जेजे अस्पताल के डीन डॉक्टर सुधीर नंनदकर ने संवाददाताओं से कहा, कि यह जरूरत से ज्यादा मात्रा में दवाएं देने का मामला है. वह अवसाद की दवाएं ले रही थी. मैंने उससे पूछा कि उसने कौन ही दवा ली है , उसने कोई जवाब नहीं दिया. मैं उससे फिर सवाल करूंगा. जहां तक बात दवाओं की मात्रा की है, पुलिस इसकी जांच करेगी.

उन्होंने कहा कि जेल के सुरक्षा कर्मी समय समय पर इंद्राणी मुखर्जी (46) को दवाएं देते हैं. अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि इंद्राणी मुखर्जी को यह दवाएं नहीं दी जाती हैं और नाहीं उसे इन दवाओं को अपने पास रखने की इजाजत है. डॉक्टरों में से एक का कहना है , किन हालात में मात्रा से ज्यादा दवाएं दी गयीं है, इनकी जांच करना पुलिस का काम है.

शीना बोरा हत्याकांड में है आरोपी
पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में आरोपी हैं. शीना उनके पहले पति की बेटी थी. 2012 में शीना बोरा हत्याकांड मामले में पीटर व इंद्राणी हिरासत में हैं. मीडिया जगत के पूर्व दिग्गज और शीना बोरा हत्याकांड के आरोपी पीटर मुखर्जी ने एक निचली अदालत में पिछले साल 23 नवंबर को बयान देते हुए कहा था कि उनकी पत्नी और सह आरोपी इंद्राणी मुखर्जी उन पर आरोप लगा कर खुद को मामले से बाहर निकलने की हताशाजनक कोशिश कर रही है. दरअसल, इंद्राणी ने उन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने शीना बोरा को गायब करने में एक भूमिका निभाई होगी. सीबीआई ने भी यही रूख अख्तियार करते हुए इंद्राणी मुखर्जी की अर्जी को दुर्भावनापूर्ण और बेइमान इरादों के साथ दायर किया गया बताया था.

ये कहा था इंद्राणी मुखर्जी ने
आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई अदालत से कहा था कि उसके पति पीटर मुखर्जी ने ‘लालच और दुर्भावना’ से उनकी बेटी को गायब करवाया होगा. इंद्राणी ने कहा कि पीटर और उनके पूर्व चालक श्यामवर राय शीना के अपहरण, उसके लापता होने और सबूतों को नष्ट करने के पीछे हो सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here