करण ने पूछे विद्या बालन से बेडरूम सीक्रेट्स, कुछ यूं मिला मजेदार जवाब

0
53

नई दिल्ली: विद्या बालन ना सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग बल्कि अपने बोल्ड और बेबाक बयानों की वजह से भी चर्चा में रहकी हैं. पहले भी कई बार विद्या बालन शादी, बॉलीवुड या बच्चों के सवाल पर बोल्ड बयान दे चुकी हैं. हाल में विद्या बालन का ऐसा ही अवतार एक बार फिर नजर आया.
इस बार सवाल विद्या बालन किसी जर्नलिस्ट नहीं बल्कि करण जौहर के सवालों का जवाब दे रही थीं. जी हां करण जौहर के रेडियो शो करण कॉलिंग में विद्या बालन ने करण जौहर के साथ अपने बेडरूम सीक्रेट बताए. इसी शो में विद्या बालन के साथ वाणी कपूर भी शामिल हुईं.
करण जौहर ने विद्या बालन से पूछा कि बेडरूम में उन्हें लाइट्स खुली रखना पसंद है या बंद, इस पर विद्या बालन ने जवाब दिया कि उन्हें बेडरूम में हल्की रोशनी पसंद है. करण ने उनसे ये भी सवाल किया कि उन्हें बेडरूम में म्यूजिक पसंद है या कैंडल? इस पर विद्या ने कहा कि उन्हें दोनों ही पसंद है.
सवाल यहीं खत्म नहीं हुए थे.  करण जौहर ने विद्या से तीसरा सवाल पूछा कि विद्या बात करते हैं बेडशीट्स की, आपको क्या पसंद है? कॉटन या सिल्क? विद्या ने बिना समय लेते हुए कहा कि हमेशा कॉटन और जोर से हंसते हुए बोलीं कि सिल्क कपड़े का मुझे अंदाजा नहीं है. करण ने एक और सवाल किया कि एक्ट खत्म होने के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी या एक और राउंड? तो इसपर विद्या ने जवाब दिया- पानी.

करण जौहर ने अपने शो में वाणी कपूर से भी मजेदार सवाल पूछे. करण जौहर ने वाणी कपूर से पूछा कि उन्हें बेड पर ब्लाइंड फोल्ड पसंद है या हैंडकफ इसपर वाणी कपूर ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया कि उन्हें दोनों ही पसंद है. करण ने वाणी से ये भी सवाल किया कि उन्हें बेडरूम में म्यूजिक पसंद है या कैंडल? इस पर वाणी ने कहा कि उन्हें सेक्सी रॉन्ची म्यूजिक पसंद है.

वाणी कपूर से करण जौहर ने ये भी पूछा कि बेडशीट्स में आपको क्या पसंद है? कॉटन या सिल्क? तो इसपर वाणी ने कहा कि उन्हें सिल्क अधिक पसंद है. करण ने उनसे भी पूछा कि एक्ट के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी, शैंपेन या एक और राउंड वो क्या अधिक पसंद करेंगी को इस पर वाणी कपूर ने कहा कि एक्ट के पहले वो शैंपेन पसंद करती हैं लेकिन बाद में सिर्फ पानी.

आपको बता दें कि करण जौहर रेडियो शो में बतौर लवगुरू लोगों की पर्सनल लाइफ से जुड़ी उलझनों को सुलझाते हैं. उनके रेडियो को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here