प्लास्टिक मिला बर्गर खाने से शख्स का गला हुआ जख्मी, मैनेजर गिरफ्तार

0
20

नई दिल्ली : देश में तमाम जगहों पर नामी दुकानों में खाने की क्वालिटी को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. ताजा मामले में दिल्ली मेट्रो के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक नामी आउटलेट से बर्गर में एक प्लास्टिक का टुकड़ा मिला है. बर्गर खाने के दौरान प्लास्टिक का टुकड़ा निगल जाने के कारण युवक के गले में घाव हो गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

क्या है पूरा मामला 
न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, राकेश कुमार नाम के एक शख्स ने राजीव चौक पर स्थित बर्गर किंग आउटलेट से चीज वेज बर्गर खरीदा. इसको खाने के दौरान राकेश कुमार ने महसूस किया कि इसमें कुछ है जो काफी हार्ड है. बर्गर खाने के कुछ देर बाद ही उनके पेट में दर्द हुआ तो उन्होंने इसकी जानकारी शिफ्ट मैनेजर को दी थी. जिसके बाद राकेश कुमार को अस्पताल ले जाया गया.

राकेश की शिकायत के बाद पुलिस ने शिफ्ट मैनेजर को गिरफ्तार किया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बर्गर में एक प्लास्टिक का टुकड़ा था, जो राकेश की भोजन नली में चला गया, जिससे घाव हो गया. अस्पताल में कुछ देर भर्ती करने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें छुट्टी दे दी.

चिली बर्गर खाने से भट गया पेट का अंदरूनी हिस्सा
बता दें कि दिल्ली में इस तरह के आउटलेट्स पर ऐसी घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं. कुछ वक्त पहले ही चिली बर्गर खाने से एक युवक के पेट का अंदरूनी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था. बता दें कि युवक ने एक रेस्त्रां में चिली बर्गर खाने की प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. इस प्रतियोगिता में जीतने वाले शख्स को एक महीने तक रेस्त्रां में फ्री में खाने का मौका मिलने वाला था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here