VIDEO: रेस 3 के ट्रेलर लॉन्च में सलमान खान की इस एक्स गर्लफ्रेंड पर टिकीं थी सबकी निगाहें

0
29

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है और उनकी इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का मिक्स रिसपॉन्स मिल रहा है. ट्रेलर में सलमान खान अपनी पिछली फिल्म टाइगर जिंदा है की तरह ही एक्शन पैक्ड अवतार में नजर आ रहे हैं और उनके साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह, साकिब सलीम और जैकलीन फर्नांडीज जैसे सितारे भी नजर आ रहे हैं. हालांकि, जितनी लोकप्रियता इस ट्रेलर को मिल रही है उससे ज्यादा चर्चा इसके ट्रेलर लॉन्च की हो रही है क्योंकि इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान यहां सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी पहुंची थी.

इस दौरान पूर्व मॉडल और एक्ट्रेस कमाल की लग रही थीं. ‘रेस 3’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान को छोड़ सबकी निगाहे उन्ही पर टिकी हुईं थी. यहां आपको यह भी बता दें कि संगीत, सलमान खान की अच्छी दोस्त हैं और खान परिवार उनका करीबी माना जाता है. सलमान खान और संगीता बिजलानी की दोस्ती उस वक्त सुर्खियो में आई थी जब दोनों मॉडलिंग किया करते थे.

गौरतलब है कि संगीता ने साल 1980 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और 1996 में उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी लेकिन किन्ही कारणों से दोनों का साल 2010 में तलाक हो गया ता. वहीं सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ की बात करें तो इसका निर्देशन रेमो डीसूजा द्वारा किया गया है और फिल्म को 15 जून को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म का प्रोडक्शन रमेश तौरानी द्वारा किया गया है. सलमान खान के इस ट्रेलर का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन फिल्म का ट्रेलर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here