सपा सांसद नागेंद्र प्रताप सिंह का विवादित बयान, ‘बलात्कार के अच्छे दिन आ गए हैं’

0
34

शामली: यूपी उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल तैयारी में लगे हुए हैं. कैराना लोकसभा सीट पर गठबंधन की प्रत्याशी तबस्सुम हसन के लिए प्रचार करने पहुंचे फूलपुर से सपा सांसद नागेंद्र प्रताप सिंह पटेल ने विवादित बयान दिया. उन्होंने प्रदेश में बढ़ रही अपराध की घटनाओं पर तंज कसते हुए कहा कि अब बलात्कारियों के अच्छे दिन आ गए हैं. किसान आत्महत्या कर रहे हैं, उनके भी अच्छे दिन आ गए हैं. हत्या करने वालों के भी अच्छे दिन आ गए हैं. बलात्कारियों के अच्छे दिन  को लेकर मीडिया के सवालों पर उन्होंने अपने दिए बयान पर सफाई भी दी. उन्होंने कहा कि मेरा मतलब था कि अच्छे दिन तो नहीं आए, लेकिन बेरोजगारी, हत्या, बलात्कार के मामले में अच्छे दिन जरूर आ गए हैं.

तबस्सुम हसन के खिलाफ बीजेपी ने मृगांका सिंह को उतारा
कैराना लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने मृगांका सिंह को मैदान में उतारा है. सपा, बसपा और रालोद गठबंधन ने इस सीट पर रालोद प्रत्याशी तबस्सुम हसन खड़ा किया है. तबस्सुम हसन के प्रचार के लिए समाजवादी पार्टी ने नेताओं की पूरी फौज उतार दी है. इसी क्रम में फूलपुर सीट से उपचुनाव में जीते सपा सांसद नागेंद्र पटेल चुनाव प्रचार करने पहुंचे. मीडिया से बात करने के दौरान बीजेपी सरकार पर हमला बोलने के दौरान उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने यह विवादित बयान दे दिया.

राहुल गांधी पर भी बोला हमला
वे यही नहीं रुके. उन्होंने राहुल गांधी के पाकिस्तान वाले बयान पर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि मैं बता देना चाहता हूं कि हिंदुस्तान हिंदुस्तान है और पाकिस्तान पाकिस्तान है. कांग्रेस अध्यक्ष ने छत्तीसगढ़ में कहा कि देश के हालात पाकिस्तान जैसे हो गए हैं. कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने को लेकर सपा सांसद ने कहा कि बीजेपी इसी तरीके से गोवा और बिहार में सरकार बना चुकी है. कर्नाटक की जनता को पहले जुमलेबाजी से गुमराह किया गया, बाद में गलत तरीके से सरकार का गठन किया गया है.

नाहिद हसन के बयान से सपा ने किया किनारा
उपचुनाव में जीत के लिए बीजेपी और गठबंधन ने दर्जनों नेताओं को प्रचार के लिए मैदान में उतार दिया है. प्रचार के सिलसिले में पिछले दिनों गठबंधन प्रत्याशी तबस्सुम हसन के बेटे और कैराना से समाजवादी पार्टी विधायक नाहिद हसन ने खुले मंच से कहा था कि आप हमें वोट करें, हम मुजफ्फरनगर दंगा मामले में जल्द से जल्द फैसला करवाएंगे. सपा सांसद प्रवीण निषाद से जब यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह उनका निजी बयान है. समाजवादी पार्टी का इससे कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी तानाशाही रवैया अपना रही है. हम सभी बीजेपी के विरोध में और सांप्रदायिक ताकतों के विरोध में मिलकर काम करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here