Home > मनोरंजन > वेस्टर्न और इंडियन कपड़ों के फ्यूजन को पसंद करती हैं तापसी पन्नू, जानें क्या कहा

वेस्टर्न और इंडियन कपड़ों के फ्यूजन को पसंद करती हैं तापसी पन्नू, जानें क्या कहा

नई दिल्ली: अभिनेत्री तापसी पन्नू को भारतीय और पश्चिमी परिधानों के सटीक फ्यूजन के साथ प्रयोग करना पसंद है. उनका कहना है कि उनका निजी स्टाइल स्वतंत्रता और उनके आत्मविश्वास को दर्शाता है. तापसी कपड़ों के ब्रांड ‘मेलान्ज बाई लाइफस्टाइल’ की ब्रांड एंबेसडर भी हैं. उन्होंने एक बयान में कहा, “मेरी नजर में स्टाइल आपके वास्तविक व्यक्तित्व को दर्शाता है और कपड़े व एक्सेसरीज ऐसे होने चाहिए जो उसे उभारें. मैं वेस्टर्न शैली के कपड़ों में भारतीय रंगों और पैटर्न का फ्यूजन बेहद पसंद करती हूं. मेरा निजी स्टाइल ऐसा है जो मेरी शख्सियत, स्वतंत्रता और खूबसूरती को सहजता के साथ दर्शाए.”

उन्होंने कहा कि वह आधुनिकता का पुट लिए अच्छे रंगों वाले पारंपरिक परिधान पसंद करती हैं. उन्हें क्लासी कट्स, आधुनिक रूपांकन और चटख प्रिंट वाले एथनिक वेयर पसंद है. फिल्म ‘पिंक’ की अभिनेत्री ने यह पूछे जाने पर कि उनका वार्डरोब उनके व्यक्तित्व को कैसे दर्शाता है, उन्होंने कहा, “मजेदार, रंगीन, सहज और जीवंत- मैं और मेरा वार्डरोब ऐसे ही हैं.” गौरतलब है कि तापसी ने कुछ वक्त पहले ही अभिषेक बच्चन के साथ अपनी अगली फिल्म ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म से अभिषेक लगभग 2 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं और वह अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

इसके अलावा, तापसी जल्द ही पंजाबी फिल्मों के एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांज के साथ फिल्म ‘सूरमा’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में तापसी का किरदार एक बेटी, एक खिलाड़ी और एक बहादुर लड़की का है. यह फिल्म हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है और 13 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!