वाराणसी : निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरा, 12 की मौत, कई घायल

0
24

वाराणसी: वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन के पास एक अंडर कंस्ट्रक्शन फ्लाईओवर एक हिस्सा गिर गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक हादसे में 12 लोगों की मौत हुई है जबकि कई घायल हो गए हैं. मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है. कुछ गाड़ियां भी मलबे के नीचे दब गई हैं. मलबे में दबे लोगों को बचाने का काम जारी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है.बता दें वाराणसी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है.

मुख्यमंत्री ने प्रशासन को तेजी से राहत कार्य करने के आदेश दी है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं.  मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने जानकारी दी कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, मंत्री नीलकंठ तिवारी को सीएम ने वाराणसी कैंट जाने का निर्देश दिया है.

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री ने घटना पर दुख जताया है और प्रशासान को राहत और बचाव कार्यों में तेजी लाने को कहा है.  चश्मदीदों के मुताबिक मलबे के नीचे एक चार गाड़ियां, एक ऑटो रिक्शा और एक मिनी बस दब गई है. चश्मदीदों के मुताबिक मदद करीब एक घंटे बाद पहुंची

पीएम ने जताया हादसे पर दुख
पीएम नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया है. पीएम ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने अधिकारियों से बात की है और उन्हें मदद के निर्देश दिए हैं.

पीएम ने बताया कि उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की है. उन्होंने कहा कि यूपी सरकार पूरी स्थिति पर करीब नजर रखे हुए है और मौके पर राहत और बचाव कार्यों में जुटी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here