सुबह-सुबह वीरू का ज्ञान, किसी से दिल ना लगाए

0
85

नई दिल्ली: पूर्व धुरंधर बल्लेबाज और आईपीएल 2018 की फ्रेंचाइजी पंजाब के मेंटोर वीरेंद्र सहवाग टि्वटर पर अपने मजेदार ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं. क्रिकेट के मैदान पर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सालों तक फैन्स का मनोरंजन करने वाले वीरेंद्र सहवाग अब अपनी कमेंट्री और मजेदार ट्वीट्स से सभी का दिल जीत रहे हैं. किसी का जन्मदिन हो या कोई खास दिन, सहवाग अपने मजेदार अंदाज में ट्वीट करके सुर्खियों में आ जाते हैं.

आईपीएल 2018 में पंजाब की टीम का सफर पहले ही थम चुका है. पंजाब इस बार भी आईपीएल का खिताब जीतने से चूक चुकी है. बता दें कि आईपीएल में पंजाब टीम एक बार भी टूर्नामेंट नहीं जीत पाई है. आखिरी लीग मैच में चेननई ने पंजाब की टीम को 5 विकेट से हराकर फाइनल की दौड़ से बाहर कर दिया था.

हार के गम को भुलाकर वीरेंद्र सहवाग अब फिर से टि्वटर पर मजेदार ट्वीट करने लगे हैं. आईपीएल 2018 के फाइनल की सुबह सहवाग ने एक मजेदार ट्वीट किया है. हालांकि, इस ट्वीट का आईपीएल से कोई लेना-देना नहीं है.

सहवाग का यह ट्वीट पर्यावरण को लेकर है. वीरेंद्र सहवाग ने सुबह-सुबह अपने फैन्स को ज्ञान देते हुए ट्वीट किया है- दिल लगाने से अच्छा है पौधे लगाएं. ये घाव नहीं, छांव देते हैं.

बता दें कि शनिवार (26 मई) को सीबीएसई ने भी रिजल्ट जारी किया है. इस पर भी सहवाग ने बच्चों और पेरेंट्स को सलाह देते हुए एक ट्वीट किया था. सहवाग ने लिखा था- जिंदगी नंबरों से बढ़कर है. हर बच्चा स्पेशल है और नंबर आपके बच्चे का भविष्य तय नहीं कर सकते. आपके बच्चे के कैसे भी नंबर आए हों उसकी पीठ थपथपाएं और उसे गले लगाएं. यह सबसे बड़ा रिजल्ट हैं.

बता दें कि आईपीएल के शुरुआती सफर में जीत हासिल करने वाली पंजाब को आखिरी दौर में हार का मुंह देखना पड़ा था. इस बीच ऐसी भी खबरें आ रही थीं कि पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा भी सहवाग से नाराज चल रही हैं और दोनों के बीच मैच के बाद नोक-झोंक भी हुई है. हालांकि, इस मामले में टीम, प्रीति जिंटा और सहवाग किसी की तरफ से कुछ नहीं कहा गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here