आम्रपाली दुबे ने किया बैले डांस तो झूम उठे फैन्स, दो दिन में इतनी बार देखा गया VIDEO

0
45

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे को यूट्बूय क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. आम्रपाली का कोई भी वीडियो यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाता है और उनके डांस को फैन्स काफी पसंद करते हैं. हाल ही में आम्रपाली के एक और वीडियो को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है और इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो आम्रपाली के नए प्रमोशनल सॉन्ग का है. गाने का नाम ‘आम्रपाली तोहारे खातिर’ है और गाने में आम्रपाली बैले डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

गौरतलब है कि यह गाना आम्रपाली की नई फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा‘ का प्रमोशनल सॉन्ग है. सॉन्ग में आम्रपाली की अदाएं हमेशा की तरह फैन्स को पसंद आने वाली है और आम्रपाली के बैले डांस को भी फैन्स काफी पसंद करने वाले हैं. आम्रपाली जब इस सॉन्ग की शूटिंग कर रही थीं. उस वक्त भी सेट से उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. आम्रपाली के इस वीडियो को अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ का निर्माण सतीश दुबे और सुनील सिंह ने मिल कर किया है. वहीं फिल्म का निर्देशन धीरज ठाकुर ने किया है. फिल्म के इस प्रमोशनल सॉन्ग में आम्रपाली के साथ भोजपुरिया सुल्तान राजू सिंह माही भी थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में बाहुबली की भूमिका में नजर आने वाले राजू सिंह फिल्म में आम्रपाली के जबरदस्त फैन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म के इस गाने को इंदू सोनी और अनुज तिवारी ने गाया है. गाने का म्यूजिक भी अनुज तिवारी ने दिया है और गाने के लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं. वहीं ईद पर आम्रपाली की फिल्म ‘बॉर्डर’ रिलीज होने वाली है इस फिल्म में उनके साथ निरहुआ अहम भूमिका में दिखेंगे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here