इंडिया में होगी एक और पोर्नस्टार की ‘एंट्री’, सनी लियोनी को देगी टक्कर!

0
11

मुम्बई: बॉलीवुड सनसनी सनी लियोनी को जिस टीवी शो ने एक अलग पहचान दिलाई, जिस टीवी शो के बाद सनी को बॉलीवुड में एंट्री मिली उसी टीवी शो में एक और एडल्ट स्टार की एंट्री हो सकती है. यह सब जानते हैं कि सनी एक एडल्ट स्टार रह चुकी हैं. सनी लियोनी आज बॉलीवुड की मशहूर नामों में से एक हैं. सलमान से लेकर संजय दत्त की फिल्मों में इन्होंने काम किया है.

सनी का शुरुआत से विवादों से नाता रहा है. सनी लियोनी शुरु में रिएलिटी शो बिग-बॉस का हिस्सा बनीं. शो में सनी को काफी पसंद किया गया क्योंकि अपनी विवादित छवि के कारण सनी का यहां अलग ही अंदाज नज़र आया.

अभी तक सनी लियोनी अपने जलवों से बॉलीवुड में धमाल मचा रही हैं, लेकिन अब सनी को मिल सकती है बड़ी टक्कर. ऐसी खबरें है कि टीवी स्क्रीन पर एक और एडल्ट स्टार डायनामाइट का धमाका होने वाला है. बता दें कि टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में एडल्ट मूवी स्टार शांति डायनामाइट को शो का हिस्सा बनाने की खबरें काफी गर्म है.

छोटे परदे पर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहना वाला रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का नया सीजन जल्द ही आने वाला है. अब हाल ही में ये खबर आ रही है कि इस बार शो में शांति डायनामाइट ‘बिग बॉस-12’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अगर ऐसा होता है तो सनी लियोनी के बाद शांति दूसरी पोर्न स्टार होंगी, जो इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगी.

आपको यह भी बता दें कि शांति भारतीय मूल की ब्रिटिश पोर्न स्टार हैं. उनका रियल नेम सोफिया वासिलिएडु है. खबरों के मुताबिक इस बार मेकर्स शो में बोल्ड कंटेंट लाने के बारे में सोच रहे हैं. पिछले साल ‘बिग बॉस’ की टीआरपी कुछ खास नहीं थी. इसलिए टीआरपी के लिए शो में बोल्ड कंटेंट दिखाने के चर्चा ज़ोरों पर है.

पिछले कई सीजनों की तरह सलमान खान एक बार ‘बिग बॉस 12’ को होस्ट करेंगे. वहीं शांति ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान उनके फेवरेट एक्टर हैं. वैसे ये पहला मौका नहीं है जब शांति डायनामाइट के बिग बॉस का हिस्सा बनने को लेकर चर्चा हो रही है. इससे पहले ‘बिग बॉस’ के 8 वें सीजन में भी ऐसा कहा जा रहा था कि वो इस रिऐलिटी टीवी शो में शामिल हो सकती हैं.

सनी और शांति दोनों ही एडल्ट फिल्म स्टार रही हैं. सनी ने अब अपनी छवि को तोड़ते हुए, बॉलीवुड में खास पहचान बना ली है. क्या शांति डायानामाइट टीवी शो नजर आएंगी…? और क्या वो सनी को टक्कर दे पाएंगी…? ये आनेवाला वक्त ही बताएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here