बरेली: 100 रुपये के लिए दो साल के मासूम को पटककर मार डाला, मुकदमा दर्ज

0
78

नई दिल्ली/बरेली: बरेली से एक हैरान करने वाली खबर आई है. मात्र 100 रुपये के विवाद के लिए मासूम की हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक, फर्रुखनगर मोहल्ले में उधारी के सौ रुपये वापस मांगने पर पड़ोसी ने  महज दो साल के बच्चे को जमीन पर पटककर मार डाला. इस घटना में गंभीर अवस्था में घायल मासूम को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. बच्चे की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तरफ से दर्ज मुकदमे के बाद जांच शुरू कर दी है.

क्या था विवाद 
दरअसल, फरीदपुर थाना क्षेत्र के फर्रुखनगर का है. जहां दो दिन पहले ही मधु नाम की महिला ने अपने पड़ोसी शिवनंदन को सौ रुपए उधार दिए थे. उधार दिए रुपये मांगने पर जब मधु की भाभी आशा देवी अपने दो साल के बेटे के साथ शिवनंदन के यहां पर गई, तो पति-पत्नी ने पहले आशा देवी को पीटा और फिर उसके मासूम को भी जमीन पर पटक दिया, जिससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया.

आरोपियों ने बेरहमी से पीटा
पीड़िता का आरोप है कि रकम मांगते ही शिवनंदन और उसकी पत्नी ने गले में दुपट्टा डालकर आशा को जमीन पर गिराकर बेहरमी से पीटना शुरू कर दिया. आशा जब किसी तरह खुद को बचाकर वहां से भागने की कोशिश की. तो आरोपी शिवनंदन और उसकी पत्नी ने उसके दो साल के मासूम बच्चे को उसकी गोद से छीना और जमीन पर पटक दिया.

घर में मचा कोहराम
पीड़िता ने बताया कि जैसे ही उन्होंने बच्चे को जमीन पर पटका, उसके मुंह से खून निकलने लगा और वो बेहोश हो गया. आनन-फानन में वो बच्चे को बेहोशी की हालत में ही अस्पताल लेकर दौड़ी, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इकलौते बेटे की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here