VIDEO: पिछली बार वरुण धवन ने बचाया था, लेकिन इस बार सीधे जमीन पर जा गिरीं काजोल

0
27

नई दिल्ली: दिसंबर, 2015 में आई शाहरुख खान, काजोल, वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘दिलवाले’ के लिए पूरी टीम नवंबर 2015 में फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त थी. इसी दौरान एक प्रमोशन इवेंट में ही स्‍टेज पर अचानक काजोल का पैर उनकी हाई हील सैंडिल पर मुड़ गया और वह बुरी तरह से गिरने को हुईं तभी अचानक वरुण धवन ने उन्‍हें पूरी ताकत से अपनी बांहों में पकड़ लिया. अगर वरुण ऐसा नहीं करते तो शायद काजोल स्‍टेज पर गिर जातीं, लेकिन एक बार फिर से पैर स्लीप होने के कारण काजोल एक शॉपिंग मॉल में गिर गईं, जहां इस बार उनके साथ कोई भी एक्टर साथ में नहीं था जो उन्हें पकड़ लेता और उन्हें गिरने से बचा लेता.

बता दें, हाल ही में काजोल किसी प्रमोशन के लिए शॉपिंग में गई हुई थीं. इस दौरान वह अपने बॉडीगॉर्ड के साथ ही थीं, काजोल के अगल-बगल बहुत सारे लोग थे. लेकिन चलते-चलते जब अचानक से काजोल गिर पड़ीं, जो उस वक्त उन्हें जमीन पर गिरने से कोई नहीं बचा पाया. अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 14 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर डाले गए इस वीडियो 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें, डिज्नी पिक्सर के ‘इनक्रेडिबल्स 2’ के हिंदी संस्करण की डबिंग का हिस्सा बनीं अभिनेत्री काजोल ने कहा है कि वह पश्चिम की दुनिया में संभावनाओं को तलाशने और हॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हैं. काजोल ने हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, “मैं हॉलीवुड फिल्म में काम करना पसंद करूंगी. कोई विशेष शैली ध्यान में नहीं है और यह निर्भर करता है कि पटकथा मुझे आकर्षित करती है या नहीं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here