IIFA 2018: फिर ‘रॉकस्टार’ बनेंगे रणबीर कपूर, ऐसे धमाल मचाएंगे वरुण धवन, देखें VIDEO

0
28

नई दिल्ली: 19वें आईफा अवॉर्ड के मौके पर बैंकॉक में सभी बॉलीवुड सितारों की महफील सज गई है. इस बार आईफा में कई सितारे महफील जमाने वाले हैं और अपने परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतने वाले हैं. बता दें, रविवार शाम को थाइलेंड की राजधानी में रणबीर कपूर, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन अपने अंदाज से फैन्स का दिल जीतने वाले हैं. आईफा के स्टेज पर रणबीर एक बार फिर रॉकस्टार के रूप में नजर आएंगे. रणबीर यहां एक दिन पहले ही पहुंचे और पहुंचते के साथ ही उन्होंने अपनी रिहर्सल भी शुरू कर दी.

वहीं वरुण धवन और कार्तिक आर्यन यहां दो दिन पहले ही पहुंच गए थे. आईफा के लिए प्रेक्टिस करते हुए रणबीर की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों और गानों में आप उनका अब तक का बॉलीवुड सफर देख पाएंगे.

वहीं वरुण धवन की भी प्रेक्टिस करते हुए कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

अर्जुन कपूर भी आईफा में अपनी फिल्म गुंडे के गानों के अलावा कई और गानों पर डांस करने वाले हैं और धमाल मचाने वाले हैं.

आपको बता दें, 19वें आईफा में एक्टर बॉबी देओल भी डांस फ्लोर पर आग लगाने वाले हैं. बॉबी आईफा के स्टेज पर सात साल बाद वापसी कर रहे हैं और यह उनके लिए बेहद खास मौका है. गौरतलब है कि उन्होंने हाल ही में फिल्म रेस 3 से इंडस्ट्री में कमबैक किया है. इस फिल्म को फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और फिल्म जल्द ही 150 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here