मप्र: कांग्रेस नेता कमलनाथ के घर से चंदन के पेड़ की चोरी, 9 महीने बाद आरोपी गिरफ्तार

0
44

भोपाल: छिंदवाड़ा सांसद और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के फार्म हाउस को भी चोरों ने नहीं बख्शा. कड़ी सुरक्षा के बीच चोर पेड़ चुरा ले गए और किसी को भनक भी नहीं लगी. चोरों को दबोचने में पुलिस को नौ महीने लग गए. फिर भी गिरोह के सभी सदस्य गिरफ्तार नहीं हो पाए. गिरोह के फरार सदस्यों की तलाश में टीम जुटी है.

मध्‍यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के सांसद कमलनाथ का शिकारपुर में फार्म हाउस है. इस फार्म हाउस से 19 और 20 अक्टूबर 2017 की रात चोर चन्दन का पेड़ काट ले गए थे. अगले दिन चौकीदार की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज किया था. चोरों को पकड़ने में पुलिस को पूरे नौ महीने का समय लग गया.

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक, गिरोह का एक सदस्‍य शहर की मांधाता कॉलोनी में चोरी के इरादे से घूम रहा था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ चोरी करना कबूला. पुलिस ने आरोपी के बताए ठिकाने से 2 बोरी चन्दन की लकड़ी के टुकड़े बरामद किए. लकड़ी ढोने में इस्तेमाल होने वाली दो बाइक और चार लोगों को गिरफ्तार किया. गिरोह के दो अन्य सदस्य फरार है जिनकी तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here