धर्मेंद्र ने शेयर की सलमान खान की यह तस्वीर, दी ‘रेस 3’ के लिए BEST WISHES

0
109

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र ने सुपरस्टार सलमान खान को उनकी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के लिए शुभकामनाएं दीं. धर्मेद्र ने बुधवार को ‘दबंग’ अभिनेता के साथ एक तस्वीर साझा की. धर्मेद्र ने लिखा, “हवा में गर्मी बहुत ज्यादा है, नजर ना लगे. सलमान को प्यार, ‘रेस 3’ के लिए शुभकामनाएं.” यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी. इसमें धर्मेद्र के बेटे बॉबी देओल भी सलमान के साथ नजर आ रहे हैं.

मारधाड़ से भरपूर ‘रेस 3’ रमेश एस. तौरानी और सलमान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. फिल्म में अनिल कपूर, जैकलिन फर्नाडिस, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह ‘रेस’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. गौरतलब है कि फिल्म को लेकर सलमान के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं और सलमान खान के स्टंट्स देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म में दर्शकों को ढेर सारा एक्शन देखने को मिलेगा. सलमान की इस फिल्म का निर्माण रेमो डीसूजा ने किया है.

फिल्म की शूटिंग देश और विदेश के कई हिस्सों में की गई है. इस फिल्म से बॉबी देओल इंडस्ट्री में कमबैक करने वाले हैं और इस वजह से यह फिल्म बॉबी देओल के लिए भी बेहद खास है. फिल्म के ट्रेलर और गानों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म की कहानी के बारे में अब तक ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में सलमान खान डबल रोल में नजर आएंगे और फिल्म में दर्शकों को काफी सस्पेंस भी देखने को मिलेगा. सलमान की यह फिल्म 15 जून को रिलीज होगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here