ग्रेटर नोएडा : यूपी और दिल्‍ली पुलिस ने एनकाउंटर में पकड़ा 1 लाख का इनामी बदमाश कृष्‍णपाल

0
1

ग्रेटर नोएडा : उत्‍तर प्रदेश में बदमाशों का एनकाउंटर लगातार जारी है. मंगलवार को यूपी पुलिस और दिल्‍ली पुलिस के संयुक्‍त अभियान में एक लाख रुपये के इनामी बदमाश कृष्‍णपाल को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया गया है. मुजफ्फरनगर के रहने वाले बदमाश कृष्‍णपाल पर 24 से अधिक हत्‍या के मामले दर्ज हैं. पुलिस को उसकी पिछले कई महीनों से तलाश थी. एनकाउंटर के दौरान पुलिस और बदमाशों में कई राउंड फायरिंग हुई. इसमें बदमाश कृष्‍णपाल समेत दो पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी है. साथ ही मुठभेड़ के दौरान फरार हुए अन्‍य बदमाशों की तलाश के लिए इलाके में कांबिंग की जा रही है. बदमाश के पास से एक वैगन आर कार भी बरामद की गई है.

पुलिस के अनुसार मंगलवार को ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में पुलिस संदिग्‍ध व्‍यक्तियों और वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पैरामाउंट बिल्डिंग के पास पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान बदमाश कृष्‍णपाल को भी गोली लगी. वह पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गया. तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्‍पताल ले जाया गया. गिरफ्तारी के संबंध में बदमाश के खिलाफ थाना हाजा में केस भी दर्ज किए गए हैं.

पुलिस के अनुसार पकड़ा गया बदमाश कृष्‍णपाल उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है. उसके ऊपर एक लाख रुपये का इनाम है. पुलिस के मुताबिक कृष्‍णपाल ने दिल्‍ली और एनसीआर में करीब दो दर्जन से अधिक हत्‍याओं को अंजाम दिया है. साथ ही पुलिस का कहना है कि बदमाश के अन्‍य आपराधिक इतिहास की जानकारी भी की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here