मुजफ्फरनगर में हॉरर किलिंग, पिता ने बेटी को मारकर आंगन में दफनाया

0
70

मुजफ्फरनगर : यूपी के मुजफ्फरनगर में हॉरर‍ किलिंग की घटना सामने आई है. यहां के ककरौली थाना क्षेत्र के तेवड़ा गांव में एक पिता ने अपनी बेटी को हॉरर किलिंग के तहत मार डाला. मारने के बाद पिता ने बेटी के शव को अपने घर के आंगन में दफना दिया. करीब एक महीना पहले हुई इस घटना का खुलासा शुक्रवार को होने से गांव में हड़कंप मच गया. पुलिस ने खुदाई कराकर शव को बाहर निकलवाया. पुलिस ने हत्यारे पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है. पिता ने बेटी की हत्‍या प्रेम प्रसंग के तहत की.

दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के ककरौली थाना क्षेत्र स्थित गांव तेवड़ा का है. गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध के चलते पिता ने बेटी की हत्या कर उसका शव घर के आंगन में ही दफना दिया. लगभग एक महीने बाद गांव में चर्चा फैलने के बाद शुक्रवार को पुलिस ने युवती के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. साथ ही पुलिस ने घर में दफन शव को निकलवाया.

करीब एक महीने पहले गांव के ही मुंसाद नामक युवक से प्रेम संबंध के चलते मकसूद नाम के व्यक्ति ने अपनी 16 वर्षीय बेटी की हत्या कर उसका शव घर में ही दफना दिया था. लगभग डेढ़ महीने से युवती के लापता होने का मामला गांव में चर्चा का विषय बना रहा. धीरे-धीरे मामले की जानकारी पुलिस तक भी पहुंची. ककरौली पुलिस ने जब इसकी जांच-पड़ताल की तो युवती के पिता को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई. उनकी निशानदेही पर शुक्रवार को बेटी का शव निकलवाकर मेडिकल परीक्षण के लिए भिजवाया गया.

हत्यारोपी पिता मकसूद की मानें तो उसने अपनी लडक़ी की हत्या कर शव घर में ही दफना दिया था. जब गांव के लोग लड़की के गायब होने के बारे में पूछते थे तो उनको उसके नानी के घर जाने की जानकारी दे देता था. मामले में पिता ने बताया कि उसकी लड़की गलत हो गई थी, उसका गांव के ही एक लड़के से प्रेम प्रसंग हो गया था. कई बार उसे समझाया लेकिन वो नहीं मानी. जिस लड़के से वह प्यार करने लगी थी उन्होंने हमारे भाई को भी मार रखा है. वहीं मरने वाली युवती के भाई ने भी हॉरर किलिंग की बात कुबूली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here