200 या 250 करोड़ नहीं बल्कि ‘रेस 3’ कर चुकी अब तक इतने करोड़ की कमाई…

0
30

मुंबई: सलमान खान की चर्चित फिल्म ‘रेस-3’ लगातार कमाई की रिकॉर्ड बनाती जा रही है. फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन बीत चुके हैं. इसके बावजूद फिल्म का कलेक्शन बढ़ता जा रहा है. फिल्म भारत में 160 करोड़ रुपये से ज्यादा का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है. फिल्म तीसरे दिन ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई थी.

वहीं अगर फिल्म की वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात की जाए तो वेबसाइट indianexpress.com के मुताबिक ‘रेस 3’ 276.86 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. बता दें कि बड़े शहरों के मल्टीप्लेक्स में फिल्म की रफ्तार थोड़ी कम हुई है. लेकिन छोटे शहरो के सिंगल स्क्रीन पर फिल्म का जलवा अभी भी बरकरार है.

हाल ही में सलमान खान ने ‘रेस-3’ की सफलता के लिए ट्विटर पर अपने फैंस को थैंक्स बोला था. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा था, ‘मैं उन सभी लोगों को थैंक्स कहना चाहता हूं जो रेस 3 देखने थिएटर गए. हर एक उस दर्शक को थैंक्स जिन्होंने ‘रेस 3′ देखी. भगवान आपको आशीर्वाद दें, सुखी रहो और देखते रहें मतलब खूब देखें.’

रेटिंग की बात करे तो ‘रेस 3’ को कहीं भी 2 स्टार से ज्यादा की रेटिंग नहीं मिली है. IMDb (इंटरनेट मूवी डेटाबेस) वेबसाइट इंटरनेट पर दिए जाने वाले रिव्यू के आधार पर फिल्म को दुनिया की टॉप 100 सबसे खराब फिल्मों की लिस्ट में शामिल किया है. फिर भी ‘रेस 3’ की कमाई लगातार बढ़ती जा रही है.

ऐसा माना जा रहा है कि जब तक रणबीर कपूर की ‘संजू’ रिलीज नहीं हो जाती तब तक फिल्म की कमाई बढ़ती जाएगी. क्योंकि फिलहाल बॉक्स-ऑफिस पर इस फिल्म को टक्कर देने वाली कोई फिल्म नहीं है. इसलिए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘रेस 3’ जल्द ही वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here