हापुड़ में दर्दनाक हादसा, दूध के ट्रक और कार में जोरदार टक्कर, 6 लोगों की मौत

0
86

नई दिल्ली/हापुड़: हापुड़ में बुधवार (20 जून) को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मामला गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे-9 का है. यहां पर दूध के ट्रक और कार में टक्कर हुई है. हादसे में चार लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. कार में 11 लोग सवार थे. घायलों को मेरठ रेफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक, कार चालक को नींद आने की वजह से ये हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी लोग दिल्ली के वेलकम इलाके से संभल जा रहे थे. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, हादसा सुबह करीब चार बजे हुआ. गढ़मुक्तेश्वर के नेशनल हाइवे 9 पर बने फ्लाइ ओवर को क्रॉस करने के बाद तेज रफ्तार ईको कार मदर डेयरी के खड़े ट्रक में जा घुसी. बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी, इसलिए ड्राइवर भी जल्दी से स्पीड पर काबू नहीं पा सका. हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए.

राहगीरों की मदद से कार में सवार लोगों को घटना के करीब आधा घंटे की देरी से बड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के दौरान पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, वहीं एक युवक ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया.

घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस शवों की शिनाख्त में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here