तीन बच्चों की मां को भगाने वाले आशिक की महिलाओं ने की जमकर पिटाई

0
117

वैशाली: बिहार में बढ़ते अपराधिक घटनाओं के कारण और पुलिस के द्वारा कड़ी कार्रवाई नहीं करने की वजह से अपराधियों की सजा खुद भीड़ तय करने लगी है. ऐसा ही एक मामला बिहार में सामने आया है. जहां गांव की महिलाओं और पुरुषों ने एक आशिक को सरेआम बांधकर पिटाई की. मामला बिहार के वैशाली जिले के जंदाहा थाना के रामपुर तेलिया कोनी गांव का है.

वैशाली में तीन बच्चों की मां को भगा ले जाने के आरोप में युवक की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की . खबरों की मानेें तो प्रवीण कुमार नाम का शख्स गांव की ही महिला को अपने साथ भगाकर ले गया था. ग्रामीण जब पुलिस में शिकायत दर्ज कराने जा रहे थे तभी प्रवीण आया और शिकायत न करने की धमकी देने लगा. इसके बाद वहां मौजूद ग्रामीणों और महिलाओं ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

ग्रामीण महिलाओं ने पहले भी प्रवीण द्वारा छेड़खानी किए जाने का आरोप लगाया है. प्रवीण चार दिन पहले शादीशुदा तीन बच्चों की मां को भगा ले गया था. ग्रामीणों द्वारा सूचना देने के बाद पुलिस वहां पहुंची और ग्रामीणों की बातों को सुना. अब ग्रामीण पुलिस से मां को वापस लौटाने की मांग कर रहे हैं.

ग्रामीण में इस बात को लेकर काफी आक्रोश है और ग्रामीण पुलिस से डिमांड कर रहे हैॆ कि महिला को किसी तरह चंगुल से छुड़ाया जाए और प्रवीण कुमार से पूछा जाए कि महिला कहां है. फिलहाल पुलिस ने प्रवीण कुमार को कस्टडी में ले लिया है और उसका इलाज चल रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here