मुंबई में बहुमंजिला इमारत में लगी आग, इस बिल्डिंग में दीपिका पादुकोण का घर भी है

0
23

मुंबईः मुंबई में वर्ली इलाके के प्रभादेवी में एक बहुमंजिला इमारत में आग लगने की खबर है. यह आग जिस बिल्डिंग में लगी है उसका नाम बियूमुंडे टावर्स है और इसी बिल्डिंग में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का घर और ऑफिस भी है. ये बिल्डिंग 34 मंजिला है और आग इसके टॉप फ्लोर पर लगी है. दमकल अधिकारियों और अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने बताया कि आग लगने के वक्त दीपिका इस बिल्डिंग के अंदर मौजूद नहीं थीं. इस आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड के अलावा 5 वाटर टैंकर, 2 एंबुलेंस और क्विक रिस्पॉन्स व्हीकल भी मौके पर मौजूद रहे.

दीपिका पादुकोण ने खुद ट्वीट कर अपने सुरक्षित होने की पुष्टि की, उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं सुरक्षित हूं, आप सभी का धन्यवाद. आइए उन फाइटर फाइटर्स के लिए प्रार्थना करें जो घटनास्थल पर अपने जीवन को खतरे में डाल रहे हैं’

यह आग कितनी भयानक थी यह आप खुद देख सकते है. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह आग ने इमारत की ऊपरी मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया है. तेज हवा के साथ आग की लपटे कैसे और भीषण होती जा रही है.

उनके करीबी सूत्रों ने कहा कि दीपिका का इस इमारत की एक मंजिल पर घर और एक अन्य मंजिल पर कार्यालय है लेकिन दोनों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

दमकल सूत्रों ने बताया कि दिन में करीब दो बजकर आठ मिनट पर लगी इस आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. सूत्रों ने कहा कि इमारत से 90 से अधिक लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और दमकलकर्मी आग बुझाने में लगे हैं. आग बुझाने के काम में दो त्वरित प्रतिक्रिया वैन , पानी के पांच टैंकर सहित अन्य वाहनों को लगाया गया हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here