VIDEO: मध्य प्रदेश की राज्यपाल ने PM को बताया अविवाहित, तो जशोदाबेन बोलीं- मोदी मेरे राम हैं

0
90

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परित्यक्ता पत्नी जशोदाबेन ने बुधवार (20 जून) को मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के गुजरात के एक प्रमुख दैनिक में मोदी को अविवाहित बताने के बयान पर आश्चर्य जाहिर किया. जशोदाबेन ने अपने भाई के मोबाइल फोन से बनाए गए एक वीडियो में कहा है, “मैं आनंदीबेन द्वारा प्रेस से नरेंद्र भाई का विवाह नहीं होने की बात कहने से हैरान हूं. उन्होंने खुद लोकसभा चुनाव के दौरान 2004 में अपने दस्तावेज दाखिल करते हुए इसे अपनी घोषणा में शामिल किया है कि वह विवाहित हैं और उसमें मेरे नाम का उल्लेख किया है.”

जशोदाबेन ने कहा, “एक सुशिक्षित महिला (गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन) द्वारा एक शिक्षक (जशोदाबेन) के बारे में इस तरह बोलना बहुत ही अशोभनीय है. सिर्फ इतना ही नहीं उनके आचरण ने भारत के प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल किया है. वह मेरे लिए बहुत ही सम्माननीय है, वह मेरे राम हैं.”

उत्तर गुजरात के अपने गृहनगर ऊंझा से एक बातचीत में जशोदाबेन के भाई अशोक मोदी ने इस बात की पुष्टि की कि वीडियो में जशोदाबेन बात कर रही हैं. उन्होंने कहा, “जब आनंदीबेन का बयान सोशल मीडिया पर आया तो हमे विश्वास नहीं हुआ.. लेकिन यह 19 जून को प्रमुख अखबार दिव्य भास्कर में आया. अब यह गलत नहीं हो सकता.” उन्होंने कहा, “इसी वजह से हमने इसका उत्तर देने का फैसला किया. हमने अपने घर के मोबाइल फोन से एक लिखित बयान जशोदाबेन के द्वारा पढ़ा जाता रिकॉर्ड किया.”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here