ऑनलाइन ऑर्डर की थी साइकिल, पार्सल खोला तो निकली ड्रैगन छिपकली

0
20

नई दिल्ली : देश हो या विदेश आजकल हर जगह ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. घर का सामान हो या फिर कोई जरूरत का काम हर काम ऑनलाइन हो रहा है. ऑनलाइन भागदौड़ के कारण कई बार गलती से हम लोगों के घर पर गलत सामान पहुंच रहा है. हम सामान कुछ और ऑर्डर करते हैं और आता कुछ और ही है, लेकिन कैलिफ़ोर्निया में ऑनलाइन साइकिल ऑर्डर करने पर जो सामान आया है, उसे देखने के बाद हर कोई हैरान है.

दरअसल, पिछले दिनों कैलिफ़ोर्निया में एक कपल ने ऑनलाइन साइकिल ऑर्डर की थी. जब उनके घर पर साइकिल का पार्सल आया तो उसमें से एक दाढ़ी वाले ड्रैगन छिपकली निकली. पार्सल पैकेट से निकली छिपकली को देखकर कपल डर गया. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने यह साइकिल अपनी पोती को गिफ्ट करने के लिए ऑर्डर की थी.

रिवरसाइड काउंटी एनिमल सर्विसेज के अनुसार, ब्रमेट ने साइकिल को सही प्रारूप देने के लिए जैसे ही पैकेट खोला, उसमें से एक बड़ी छिपकली बाहर निकली. उन्होंने कहा कि पैकेट से बाहर निकली छिपकली उनके कंधों को देख रही थी. यह पूरा घटनाक्रम 6 जून का बताया जा रहा है. उन्होंने कहा कि छिपकली के बाहर निकलते ही उसे लगा कि जैसे वो कहां आ गई है, साथ ही मैं भी शॉक में था कि मेरे साथ ये क्या हो गया.

पार्सल पैकेट में निकली छिपकली को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है. कुछ लोग इसे ऑनलान शॉपिंग की कंपनी की लापरवाही बता रहे हैं तो कोई कुछ कहने में लगा हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here